NDTV Khabar

शबाना आजमी ने जिसे बताया उपमा लोगों ने उसे कहा पोहा, फोटो वायरल

फोटो देखकर हालांकि सभी ने यह माना कि डिश बेहद स्‍वादिष्‍ट दिख रही है और मुंह में पानी भी आ रहा है. लेकिन शबाना आजमी ने डिश का जो नाम बताया उससे ट्विटर यूजर इत्तेफाक नहीं रखते.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी ने जिसे बताया उपमा लोगों ने उसे कहा पोहा, फोटो वायरल

शबाना आजमी

खास बातें

  1. शबाना आजमी जिसे उपमा बता रही हैं लोग उसे पोहा कह रहे हैं
  2. उपमा और पोहे के कंफ्यूजन के बीच ड‍िश काफी टेस्‍टी लग रही है
  3. लोग मजेदार ट्वीट भी कर रहे हैं और शबाना से राय भी मांग रहे हैं
नई द‍िल्‍ली : सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी चीज कभी भी बहस का मुद्दा बन सकती है. कभी किसी ड्रेस को लेकर लोगों की राय जुदा हो जाती है तो कभी किसी डिजाइन या पैटर्न पर ही लोग खुद भी कंफ्यूज होते हैं और दूसरों को भी कंफ्यूज करते हैं. खासकर अगर बात खाने-पीने की किसी चीज को लेकर हो तो लोग खुद को रोक नहीं पाते और झट से अपनी राय रख देते हैं. और इस बार ट्विटर की जनता पोहा और उपमा के बीच फंस गई है. दरअसल, अभ‍िनेत्री शबाना आजमी ने सोमवार को अपने ब्रेकफास्‍ट की एक फोटो पोस्‍ट की थी. ब्रेकफास्‍ट खासतौर पर शबाना आजमी की रिक्‍वेस्‍ट पर तैयार किया गया था. फोटो देखकर हालांकि सभी ने यह माना कि डिश बेहद स्‍वादिष्‍ट दिख रही है और मुंह में पानी भी आ रहा है. लेकिन शबाना आजमी ने डिश का जो नाम बताया उससे ट्विटर यूजर इत्तेफाक नहीं रखते. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिक्‍स समिट वाली ये फोटो हुई वायरल, ट्विटर पर हुए ट्रोल

शबाना आजमी ने ट्वीट किया था, 'फ्लोरेंस में केतकी ने ब्रेकफास्‍ट में उपमा बनाया. मैं जिन गुजराती महिलाओं के साथ रह रही हूं यह उनकी डिमांड पर बनाया गया था. नहीं यह मेरी डिमांड थी. मुझे बहुत पसंद आया.' शबाना आजमी को ट्वीट किए हुए दो घंटे ही हुए थे कि लोगों का ध्‍यान इस तस्‍वीर पर चला गया. लोगों का कहना है कि शबाना जिसे पोहा बता रही है वह दरअसल उपमा है. 

गलती से भी किसी तस्वीर से मां को हटाने की 'गलती' मत करना

आप खुद ही यह तस्‍वीर देखकर फैसला कीजिए कि यह पोहा है या उपमा:
  वाकई फोटो बड़ी शानदार है और इसे देखकर मुंह में पानी भी आ रहा है. हालांकि लोगों का साफतौर पर मानना है कि यह उपमा है न कि पोहा:

1.2.3.4.5. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि तस्‍वीर में एक लजीज डिश है. वैसे भी नाम में क्‍या रखा है:

टिप्पणियां
1.2. कुछ लोगों ने मजेदार ट्वीट भी किए हैं:

1.2.3.4.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement