NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये करारा जवाब, वायरल हुआ ट्वीट

ट्विटर पर गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर भड़का उसका ब्वॉयफ्रेंड और गुस्से में दिया ये जवाब.

343 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये करारा जवाब, वायरल हुआ ट्वीट

गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर ब्वॉयफ्रेंड को आया गुस्सा.

खास बातें

  1. गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें ट्वीट पर डाली
  2. एक ट्वीटर यूजर ने गर्लफ्रेंड को कहा मोटी
  3. ब्वॉयफ्रेंड ने दिया करारा जवाब, ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली: कहते हैं प्यार शारीरिक बनावट को देखकर नहीं, दिलों के मेल से होता है. इसका उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहे एक ट्वीट को देखकर लग रहा है. एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें ट्विटर पर डाली. इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट किया कि गर्लफ्रेंड मोटी दिख रही है. इस पर वह युवक भड़क गया और बेहद तल्ख लहजे में कमेंट किया. लड़के का यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 30 अप्रैल को ट्वीट की गई तस्वीरों को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. साथ ही करीब ढाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

ट्वीट के मुताबिक मैडिसन और ट्रे गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड हैं. दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी. इन तस्वीरों में मैडिसन बुकर मोटी लग रही हैं. काब्बागे नाम के ट्विटर यूजर ने इन तस्वीरों पर रिप्लाई किया, 'वाउ तुम इतनी मोटी हो इसके बाद भी तुम्हारा बॉयफ्रेंड तुमसे प्यार करता है.'  इसके जवाब में मैडिसन ने रिप्लाई किया, किसी को न जानते हुए भी कोई किसी के लिए इतना अभद्र कैसे हो सकता है.' वहीं ब्वॉयफ्रेंड बुकर ने लिखा, बेबी तुम मोटी नहीं हो, भगवान ने तुम्हें सिर्फ मेरे लिए बनाया है, तुम मेरे लिए बिल्कुल परफेक्ट हो. 

इसके बाद इस ट्वीट पर कई लोगों के जवाब आ रहे हैं. ज्यादातर ट्वीटर यूजर कपल के साथ हैं और लड़की को मोटी कहने वाले काब्बागे के पीछे पड़े हुए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement