NDTV Khabar

ICC champions trophy 2017: टीम इंडिया से नहीं हारना चाहता है बांग्लादेश तो मान ले ट्विटर यूजर्स की ये सलाह!

ट्विटर और फेसबुक पर लोग लिख रहे हैं कि टीम इंडिया हरी जर्सी वाली टीम को बुरी तरह परास्त करती है. लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की जर्सी का रंग हरा था, इसलिए टीम इंडिया ने इन्हें बुरी तरीके से हराया. वहीं श्रीलंका की जर्सी का रंग नीला है, इसलिए उससे हार गई. सेमीफाइनल में हरे रंग की जर्सी वाली टीम बांग्लादेश भारतीय टीम से भिड़ेगी. ऐसे में ट्विटर यूजर्स मजाकिया लहजे में कह रहे हैं बांग्लादेश की हार तय है. लोग बांग्लादेश को सलाह दे रहे हैं कि अगर बांग्लादेश की टीम को सेमीफाइनल मुकाबला जीतना है तो वह अपनी जर्सी का रंग बदल ले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ICC champions trophy 2017: टीम इंडिया से नहीं हारना चाहता है बांग्लादेश तो मान ले ट्विटर यूजर्स की ये सलाह!

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में जश्न मनाती बांग्लादेश दे की टीम.

खास बातें

  1. चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल बांग्लादेश और भारत के बीच होगा मुकाबला
  2. मुकाबले से पहले ट्विटर यूजर्स बांग्लादेश की टीम को दे रहे सलाह
  3. कह रहे, द. अफ्रीका और पाक हरी जर्सी के चलते हारी, अब बांग्लादेश की बारी
नई दिल्ली:

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला पड़ोसी बांग्लादेश से होगा. कागजों पर देखें तो भारतीय टीम के सामने बांग्लादेश की टीम कहीं नहीं टिकती है, लेकिन कई ऐसे मौके आए हैं जब उसने बड़ा उलटफेर किया है. इस मुकाबले से पहले ट्विटर पर लोग बांग्लादेश (Bangladesh) को भारतीय टीम से जीतने की सलाह दे रहे हैं. दरअसल, चैंपियंस ट्रॉफी में (ICC champions trophy 2017) में भारत तीन लीग मैच खेले. पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया ने 124 रनों से शानदार जीत दर्ज की. वहीं बेहद मजबूत दिख रही टीम इंडिया (Team india) श्रीलंका के खिलाफ मैच में पूरी तरह चित हो गई. श्रीलंका ने न केवल सात विकेट की शानदार जीत दर्ज की बल्कि उन्होंने बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग सभी मोर्चे पर टीम इंडिया को पीछे छोड़ते दिखा. इस मैच को देखकर लोग आशंका जता रहे थे कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में भारतीय टीम शायद ही जीत दर्ज कर पाए, लेकिन रविवार को खेले गए मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम अलग ही अंदाज में दिखी. दुनिया की नंबर एक वनडे टीम को भारतीय टीम ने हर मोर्चे पर बौना साबित करते हुए आठ विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की.

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने टीम इंडिया की जीत दर्ज करने के पीछे का अजीब ही कारण ढूंढ निकाला. ट्विटर और फेसबुक पर लोग लिख रहे हैं कि टीम इंडिया हरी जर्सी वाली टीम को बुरी तरह परास्त करती है. लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की जर्सी का रंग हरा था, इसलिए टीम इंडिया ने इन्हें बुरी तरीके से हराया. वहीं श्रीलंका  की जर्सी का रंग नीला है, इसलिए उससे हार गई. सेमीफाइनल में हरे रंग की जर्सी वाली टीम बांग्लादेश भारतीय टीम से भिड़ेगी. ऐसे में ट्विटर यूजर्स मजाकिया लहजे में कह रहे हैं बांग्लादेश की हार तय है. लोग बांग्लादेश को सलाह दे रहे हैं कि अगर बांग्लादेश की टीम को सेमीफाइनल मुकाबला जीतना है तो वह अपनी जर्सी का रंग बदल ले.

बांग्लादेश को भारत के खिलाफ मैच जीतने की सलाह वीरेंद्र सहवाग भी कमेंट्री के दौरान दे चुके हैं. कई टीवी चैनलों पर बैठे पूर्व क्रिकेटर भी टीम इंडिया का फॉर्म देखते हुए मजाकिया लहजे में बांग्लादेश की टीम को सेमीफाइनल में किसी दूसरे रंग की जर्सी पहनकर आने की सलाह दी.

मालूम हो कि चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मैचों में बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को हराया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच रद्द होने के चलते बांग्लादेश की टीम को एक अंक मिले और सेमीफाइनल में पहुंची है. इंग्लैंड के खिलाफ मैच में बांग्लादेश की टीम हार गई थी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement