NDTV Khabar

Viral Video: पिता ने पीछे से कान में कही ऐसी बात, बेटी ने बना लिया ऐसा चेहरा, जानिए आखिर कहा क्या था

अमेरिका में कुछ समय पहले ही मध्य-अवधि के चुनाव हुए थे. जहां ट्विटर यूजर्स को एक रोचक वीडियो दिखा. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स लड़की के पीछे खड़ा है और कान में कुछ कहता है. जिसके बाद लड़की इतना फनी रिएक्ट करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: पिता ने पीछे से कान में कही ऐसी बात, बेटी ने बना लिया ऐसा चेहरा, जानिए आखिर कहा क्या था

कहा जाता है कि चोरी छिपे किसी की बातें सुनना अच्छी बात नहीं होती. लेकिन इस बार कैमरे ने एक ऐसी चीज कैद की जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर छिड़ गई. एक शख्स लड़की के पीछे कान में कुछ ऐसा कहता है जिसके बाद वो बड़ी हैरानी वाला चेहरा बनाती हैं और दूर चली जाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ तो यूजर्स में बहस छिड़ गई. सभी को जानना था कि आखिर शख्स ने ऐसा क्या कहा. 

टिप्पणियां

ग्राउंड के पास सफाई कर्मचारी को कूड़े में मिला मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, फटी रह गईं लोगों की आंखें
 


अमेरिका में कुछ समय पहले ही मध्य-अवधि के चुनाव हुए थे. जहां ट्विटर यूजर्स को एक रोचक वीडियो दिखा. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स लड़की के पीछे खड़ा है और कान में कुछ कहता है. जिसके बाद लड़की इतना फनी रिएक्ट करती है. जिसके बाद ट्विटर यूजर्स को जानने की उत्सुक्ता हो गई कि आखिर ये लड़की कौन है और उस शख्स ने ऐसा क्या कहा, जिससे उसने इतना फनी रिएक्ट किया.

Women T20 World Cup: एक मिनट में देखें कैसे हरमनप्रीत कौर ने जड़ा शतक, बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड


लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया. जिसके बाद खुद लड़की सामने आई और बताया कि वो उसके पिता है जो उस वक्त उस लड़की के बारे में बता रहे थे जिसको वो डेट करना चाहते हैं. पिता और बेटी की ये बातचीत लोगों को काफी पसंद आई और लोगों को बेटी का क्यूट एक्सप्रेशन काफी अच्छा लगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को 25 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 50 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement