घर के बाहर आकर आपस में भिड़ गए दो मगरमच्छ, एक के ऊपर एक चढ़े तो चीख पड़ी महिला, देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) के एक महिला के घर के बाहर दो मगरमच्छ आपस में लड़ते (Two Alligators Fighting) हुए पाए गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

घर के बाहर आकर आपस में भिड़ गए दो मगरमच्छ, एक के ऊपर एक चढ़े तो चीख पड़ी महिला, देखें Video

घर के बाहर आकर आपस में भिड़ गए दो मगरमच्छ, देखें Viral Video

फ्लोरिडा (Florida) के एक महिला के घर के बाहर दो मगरमच्छ आपस में लड़ते (Two Alligators Fighting) हुए पाए गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. द पाम बीच पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, सुसान गेशेल पिछले मंगलवार की सुबह कॉफी बना रही थीं, जब उन्होंने अपने सामने वाले दरवाजे पर तेज आवाज सुनी. जब वो बाहर दरवाजे के पास गईं तो उनकी चीखें निकल गईं. दोनों मगरमच्छ बरामदे में एक के ऊपर एक चढ़कर लड़ाई कर रहे थे. 

गेशेल को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "वे लड़ रहे हैं ... ओह मेरे भगवान वे लड़ रहे हैं." उन्होंने फेसबुक पर रिकॉर्ड किया और साझा किया. साथ ही उन्होंने कहा, 'एक के ऊपर चढ़कर लड़ाई कर रहे हैं.'

गेशेल के अनुसार, एक मगरमच्छ ने अपने जबड़े से दूसरे को चारों ओर से दबा लिया था और दीवार की तरफ चिपका दिया था. यह सीन महिला ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर शेयर किया है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को उन्होंने पिछले मंगलवार को शेयर किया था, जिसके अब तक 47 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा शेयर्स और कई रिएक्शन्स आ चुके हैं. 

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, गेशेल ने कहा, ''मैं 15 साल से इस इलाके में रह रही हूं. लेकिन यह पहली बार था जब मैंने अपने घर के बाहर मगरमच्छों को देखा है.'' उन्होंने फ्लोरिडा वन्यजीव विभाग को देखे जाने की सूचना दी, लेकिन दो मगरमच्छों ने जल्द ही जगह छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि 20 मिनट तक लड़ाई चलती रही. फिर एक मगरमच्छ सड़क पार कर निकल गया.