कबाड़ से कौड़ी के भाव ख़रीद लाया था ATM, तोड़ने पर मिला बहुत कैश, बन गया लखपती

किस्मत किसी की कब बदल जाए, कोई कह नहीं सकता है. कई बार राह चलते बदल जाती है तो कई बार कबाड़ से. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के कबाड़ की दुकान से एटीएम खरीद कर लाए.

कबाड़ से कौड़ी के भाव ख़रीद लाया था ATM, तोड़ने पर मिला बहुत कैश, बन गया लखपती

किस्मत (Luck) किसी की कब बदल जाए, कोई कह नहीं सकता है. कई बार राह चलते बदल जाती है तो कई बार कबाड़ से. अभी हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के कबाड़ (Scratch) की दुकान से एटीएम खरीद (ATM) कर लाए. वे एटीएम को खोलने लगे. खोलने पर पता चला कि उसमें ढेर सारा कैश पड़ा है. फिर क्या... लड़कों की ऐश होने लगी. वे धीरे-धीरे एटीएम को पूरा खोल कर देख चुके. एटीएम में इतना कैश मिला कि वो लखपति बन गए. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़के एटीएम को खोलने के लिए मशीन कटर का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर लड़कों का कहना है कि उन्होंने कबाड़ी की दुकान से पुरानी बेकार हो चुकी एटीएम मशीन खरीदी. घर लाकर उन्होंने मशीन को अच्छी तरह से जांचा तो पता चला कि उसमें तो पैसे हैं. मशीन के अंदर मेटल बॉक्स में दो हजार डॉलर मतलब करी डेढ लाख रुपये थे.

इस ख़बर को आप जैकपॉट मान सकते हैं. ऐसी ख़बर अविश्वसनीय और अकल्पनीय होती है, मगर ये सच है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com