पेड़ पर चढ़ी थी जंगली छिपकली, कुत्ते ने जबड़े से पूंछ पकड़कर करना चाहा शिकार... देखें Video

कुत्ते (Dog) और जंगली छिपकली (Monitor Lizard) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मॉनिटर छिपकली (Monitor Lizard) पेड़ पर चढ़ रही है तभी दो कुत्ते आते हैं और उसमें से एक कुत्ता छिपकली का पूंछ पकड़कर उसे नीचे उतारने की कोशिश करता है.

पेड़ पर चढ़ी थी जंगली छिपकली, कुत्ते ने जबड़े से पूंछ पकड़कर करना चाहा शिकार... देखें Video

पेड़ पर चढ़ी थी जंगली छिपकली

कुत्ते (Dog) और जंगली छिपकली (Monitor Lizard) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मॉनिटर छिपकली (Monitor Lizard) पेड़ पर चढ़ रही है तभी दो कुत्ते आते हैं और उसमें से एक कुत्ता छिपकली का पूंछ पकड़कर उसे नीचे उतारने की कोशिश करता है. वहीं दूसरी तरफ छिपकली (Monitor Lizard) अपना पूरा दम लगाकर पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करती है. लेकिन कुत्ता उसे जोड़ से पकड़कर पेड़ के नीचे खींच देता है. और छिपकली पेड़ से सीधा नीचे जमीन पर गिर जाती है.

इस वीडियो को उत्तराखंड के पौड़ी जिले में रिकॉर्ड किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो कुत्ते मिलकर जिस तरह से छिपकली को घेरकर परेशान करते हैं वह देखकर आपको भी एक पल के लिए हैरानी होगी कि खतरनाक सी जंगली छिपकली को किस तरह से दोनों तरफ से कुत्ते घेरकर उसका शिकार करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अच्छी बात यह है कि छिपकली किसी भी तरह से दोनों कुत्तों के हाथों शिकार होने से बच जाती है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लाइक्स के साथ- साथ कई कमेंट भी आ रहे हैं.