अपाहिज कुत्ते ने दो टांगों से ऐसे पार की सड़क, IFS अफसर बोला- 'चाहो तो कुछ भी...' देखें Viral Video

सड़क किनारे दो पैर वाले कुत्ते का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर किया है.

अपाहिज कुत्ते ने दो टांगों से ऐसे पार की सड़क, IFS अफसर बोला- 'चाहो तो कुछ भी...' देखें Viral Video

अपाहिज कुत्ते ने दो टांगों से ऐसे पार की सड़क, देखें Viral Video

सड़क किनारे दो पैर वाले कुत्ते का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अपाहिज कुत्ते ने दो टांगों से सड़क पार की. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा, ''इच्छा कुछ नहीं बदलती...लेकिन दृढ़ संकल्प सब कुछ बदल देता है.'' इस वीडियो को उन्होंने 19 फरवरी को शेयर किया है.

कार में बार-बार भौंक रहा था कुत्ता, फिर दूसरे कुत्ते ने गुस्से में किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

देखें Video:

13 सेकंड के इस वीडियो में अपाहिज कुत्ते को सड़क पार करते हुए दिखाया गया है. सड़क के पास आने के बाद वो दो टांगों पर खड़ा हुआ और इस तरह सड़क पार कर ली. वो कई बार गिरा लेकिन सड़क पार कर ही दम लिया. आस-पास गुजर रहे लोग भी देखकर हैरान रह गए. 

पानी का फव्वारा देख जमीन पर लेट गया हाथी, फिर पानी बचाने के लिए किया ऐसा... देखें Viral Video

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''ये कुत्ता एक विजेता है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''विनर वही होते हैं जो आखिर तक हार नहीं मानते. मान गए इस कुत्ते को...'' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com