NDTV Khabar

दो पिता, दोनों अरबपति, इस लड़की को हर महीने 4 लाख रुपये मिलता है जेबखर्च, जीती है रॉयल लाइफ

सैफरॉन की लाइफ काफी रॉयल है. वो प्राडा और बरबरी के कपड़े पहनती हैं. उनके पास गूची, हरमस और लुई वितों के महंगे जूते हैं जो वो रोज बदल-बदलकर पहनती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो पिता, दोनों अरबपति, इस लड़की को हर महीने 4 लाख रुपये मिलता है जेबखर्च, जीती है रॉयल लाइफ

सैफरॉन ड्रेविट बारलो और उनके जुड़वा भाई एस्पिन ऐसे पहले बच्चें हैं जिनके दो पिता हैं.

खास बातें

  1. सैफरॉन ड्रेविट बारलो के दो पिता हैं.
  2. सैफरॉन के पास है 1 लाख पाउंड का वाडरोब है.
  3. पिता बैरी और टोनी के पास अब तक 40 मिलिन पाउंड की संपत्ति है.
नई दिल्ली: सैफरॉन ड्रेविट बारलो और उनके जुड़वा भाई एस्पिन ऐसे पहले बच्चें हैं जिनके दो पिता हैं. उनके पिता बैरी और टोनी ड्रेविट बारलो यूके के पहले गे पिता बन चुके हैं. जिसके बाद इस कपल का 13 साल का एक लड़का हुआ जिसका नाम ऑरलेंडो है और 6 साल के ट्विंस बच्चें हैं जिसका नाम जैस्पर और डैलास है. पिछले साल ही सैफरॉन 18 साल की हुई हैं. उन्होंने अब अपनी लाइफस्टाइल के बारे में बताया है.

नए साल पर Whatsapp ने रचा इतिहास, एक दिन में भारत में भेजे गए 20 अरब मैसेज
 
saffron drewitt barlow

जीती हैं रॉयल लाइफस्टाइल
daily mail की खबर के मुताबिक, सैफरॉन की लाइफ काफी रॉयल है. वो प्राडा और बरबरी के कपड़े पहनती हैं. उनके पास गूची, हरमस और लुई वितों के महंगे जूते हैं जो वो रोज बदल-बदलकर पहनती हैं. उनके पास महंगी ज्वैलरी भी हैं. वो 4 करोड़ की अंगूठी पहनती हैं. उनकी ऐसी रॉयल लाइफ देखकर हर कोई उन्हें एक्ट्रेस या फिर कोई सुपरमॉडल मान बैठते हैं.  बैरी एक बच्चे के पिता हैं और टोनी किसी और बच्चे के पिता हैं. बैरी और उनके जुड़वा भाई एस्पिन को पता नहीं है कि असल में उनके पिता बैरी हैं या फिर टोनी. दोनों ने ये बात छिपाकर रखी है.

शराब के नशे में टैक्सी बुक की और घूम आया तीन देश, नशा उतरा तो...
 
saffron drewitt barlow

सैफरॉन के पास है 1 लाख पाउंड का वाडरोब
सैफरॉन के पास महंगे कपड़ों का कलेक्शन है. उनके पास 1 मिलियन पाउंड (8 करोड़ 58 लाख रुपये) का वाडरोब है. उनके पिताओं ने उनको वाइट रैंज रोवर और जुड़वा भाई को ब्लैक रैंज रोवर गिफ्ट की है. सैफरॉन को हर महीने एन्जॉय करने के लिए 5 हजार पाउंड (4 लाख 29 हजार रुपये) मिलते हैं. 

टिप्पणियां
IPL का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे थे DHONI, बेटी जीवा की वजह से वायरल हुआ वीडियो

daily mail को सैफरॉन ने कहा- ''मेरे पिता खुद की बदौलत करोड़पति बने हैं. जो मैनचेस्टर काउंसिल एस्टेट में बड़े हुए हैं. मेरे पिता भी चाहते हैं कि मैं भी उनकी तरह सफल बनें.'' उनके पिता बैरी और टोनी के पास अब तक 40 मिलिन पाउंड (343 करोड़ रुपये) की संपत्ति है. यही नहीं उनकी मेडिकल रिसर्च कंपनी भी है जिसकी ब्रांच पूरी दुनिया में फैली हुई है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement