NDTV Khabar

दो साल के बच्चे ने इस अंदाज में बुझाया बर्थडे कैंडल, देखकर कहेंगे Wow...

वीडियो में देखेंगे कि बच्चा केक पर जल रही मोमबत्ती को बुझाने के लिए जबरदस्त ट्रिक अपनाता है. वह बॉल को पैर से इस अंदाज में मारता है कि वह मोमबत्ती के लौ को छूते हुए निकल जाती है, जिससे वह बुझ जाती है. बच्चा काफी खुश होता है. वह खुशी जाहिर करने के लिए उछल-कूद करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो साल के बच्चे ने इस अंदाज में बुझाया बर्थडे कैंडल, देखकर कहेंगे Wow...

इस दो साल के बच्चे को बर्थडे के बुझाते देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप.

खास बातें

  1. दो साल के बच्चे ने अनोखे अंदाज में बुझाया बर्थडे कैंडल
  2. बॉल को पैर से मारकर बुझाया बर्थडे कैंडल
  3. बॉल से कई तरह के करतब दिखाता है यह बच्चा
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
बच्चों की हरकतें हमेशा दिल को छू लेने वाली होती हैं. कई बार तो वे ऐसे काम कर जाते हैं, जिसे देखकर शायद आंखों को भरोसा ही नहीं होता है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक बच्चे का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में दो साल का बच्चा इस अंदाज में बर्थडे केक पर लगे कैंडल को बुझाता है कि देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. बच्चे का यह अंदाज देखकर ऐसा लगता है जैसे यह आगे चलकर फुटबॉलर बनेगा. इसपर आ रहे कमेंट में भी लोग अचंभित होने की बातें कह रहे हैं. कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि यह बच्चा इस उम्र में बॉल को पैर से मारकर इतने सटीक निशाने लगाता है तो आगे चलकर भला यह क्या कारनामे करेगा.

वीडियो में देखेंगे एक कमरे में एक प्लेट में केक रखा होता है, उसपर कैंडल जल रही है. पास में ही दो साल का बच्चा कोरबिन जैक्सन (Korbin Jackson) बॉल से खेल रहा है. सामने किचन में उसकी मां कुछ काम कर रही है, शायद इसी बच्चे के बर्थडे के लिए वह विशेष खाने का इंतजाम कर रही है.
 
 

Lights out.TAG @leomessi @cristiano

A post shared by Korbin Jackson (@korbin_jackson) on


बच्चा केक पर जल रही मोमबत्ती को बुझाने के लिए जबरदस्त ट्रिक अपनाता है. वह बॉल को पैर से इस अंदाज में मारता है कि वह मोमबत्ती के लौ को छूते हुए निकल जाती है, जिससे वह बुझ जाती है. बच्चा काफी खुश होता है. वह खुशी जाहिर करने के लिए उछल-कूद करता है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement