लड़की 1500 रुपये में बेच रही है ट्रेन के साइन वाला Crop Top, लोग बोले- 'धोखा है यह...'

ब्रिटेन (UK) की एक फैशन स्टूडेंट (Fashion Student) ने रेल कंपनी के सोशल डिस्टेंसिंग साइन को क्रॉप टॉप के रूप में बेचने की कोशिश की. थर्स्टन-टायलर ने चेस्टनट रेलवे (Chiltern Railways) के सोशल डिस्टेंसिंग सीट कवर को क्रॉप टॉप्स (Crop Top) में बदल दिया.

लड़की 1500 रुपये में बेच रही है ट्रेन के साइन वाला Crop Top, लोग बोले- 'धोखा है यह...'

लड़की 1500 रुपये में बेच रही है ट्रेन के साइन वाला Crop Top

ब्रिटेन (UK) की एक फैशन स्टूडेंट (Fashion Student) ने रेल कंपनी के सोशल डिस्टेंसिंग संकेतों को क्रॉप टॉप के रूप में बेचने की कोशिश की. बीबीसी की खबर के मुताबिक, म्हारी थर्स्टन-टायलर ने चेस्टनट रेलवे (Chiltern Railways) के सोशल डिस्टेंसिंग सीट कवर को क्रॉप टॉप्स (Crop Top) में बदल दिया और उन्हें शॉपिंग ऐप डिपोप (Depop) पर बेचने की कोशिश की. डिपोप ने कहा कि आइटम "स्पष्ट रूप से हमारी सेवा की शर्तों का उल्लंघन करता है" और थर्स्टन-टायलर को चेतावनी दी कि ऐप पर निषिद्ध वस्तुओं को न बेचें.

ब्लू सीट चिल्टन रेलवे से कवर होती है. एक ब्रिटिश ट्रेन ऑपरेटिंग कंपनी - यात्रियों को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करती है. सीट पर लिखा था, 'संभव हो तो सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए इस सीट को फ्री रखें.' थर्स्टन-टायलर की डिपोप लिस्टिंग, जिसे अब हटा दिया गया है, उन्होंने कवर को "सोशल डिस्टेंसिंग रेलवे क्रॉप टॉप" के रूप में विज्ञापित किया है. 

लड़की ने नीचे लिखा, 'खरीदने से पहले मुझे मैसेज करें. कोई सवाल या ऑफर्स के बारे में पूछना हो तो.' 

डेपो ड्रामा के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा साझा किए जाने के बाद यह सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

डेपॉप ने पुष्टि की कि क्रॉप टॉप को लिस्टिंग से हटा दिया गया था और उपयोगकर्ता ने स्वीकार किया है कि यह एक चिल्टन रेलवे ट्रेन से लिया गया था. थर्स्टन-टायलर ने सीट कवर चोरी से इनकार किया.


उसने मेट्रो न्यूज़ को बताया कि उसे लंदन के मैरीलेबोन स्टेशन के बाहर फर्श पर यह साइन दिखा था. उसने कहा, 'मैं आर्थिक रूप से संघर्ष कर रही हूं और सोचा कि मैं कोशिश करूं और कुछ पैसे कमाऊं इसलिए मैंने इसे डिपोप पर डाल दिया. मुझे लगा लोगों को यह लाइन का अट्रैक्ट करेगी. कई सालों तक इसे पसंद किया जाएगा.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसने बताया कि जिसने यह क्रॉप टॉप खरीदा था, उसे पैसे रिफंड कर दिए गए हैं. चोरी के आरोप से बचने के लिए उसने टॉप को लिस्टिंग से भी हटा दिया है. उसने कहा, 'मैंने इसे चोरी नहीं किया, लेकिन मैं समझती हूं कि इसे बेचा जाना सही नहीं है.'