कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के सामने डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस, खुशी से उछल पड़ी बच्ची - देखें पूरा Video

यूके (UK) के अस्पताल (Worcestershire Royal Hospital) में स्टाफ के सदस्यों ने पांच वर्षीय कैंसर रोगी (Five Year Old Cancer Patient) के लिए एक विशेष बैले प्रदर्शन (Ballet Dance) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के सामने डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस, खुशी से उछल पड़ी बच्ची - देखें पूरा Video

कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के सामने डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस - देखें पूरा Video

यूके (UK) के एक अस्पताल (Worcestershire Royal Hospital) में स्टाफ के सदस्यों ने पांच वर्षीय कैंसर रोगी (Five Year Old Cancer Patient) के लिए एक विशेष बैले प्रदर्शन (Ballet Dance) किया. बीबीसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि वोस्टरशायर रॉयल अस्पताल के कर्मचारियों की परफॉर्मेंस के बाद इसोबेल फ्लेचर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. डॉक्टर बेयोन कमलराजन और एम्मा मंदर ने इसोबेल के कमरे में रंगीन टुटू पहने और लड़की के लिए बैले परफॉर्म किया, इसाबेल का दूसरी बार कैंसर का इलाज किया जा रहा है.

फुटेज से पता चलता है कि छोटी लड़की ख़ुशी से हंस रही थी क्योंकि उनके लिए डॉक्टर और नर्स डांस कर रहे हैं. डॉक्टर को बैले डांस करते देख वो जोर-जोर से हंसने लगीं. वो कमरे में आकर कूद-कूदकर डांस कर रहे थे.

वर्सेस्टरशायर एक्यूट हॉस्पिटल्स एनएचएस ट्रस्ट ने क्लिप साझा करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया, "जब बैले-मैड इज़ी अपने कैंसर के इलाज के लिए शुक्रवार को हमारे चिल्ड्रन क्लिनिक में आईं, तो टीम के दो लोगों ने उन्हें एक बहुत ही विशेष दिनचर्या के साथ आश्चर्यचकित कर दिया. शानदार सरप्राइज के लिए बेलॉन और एम्मा का धन्यवाद."

Newsbeep

वीडियो को फेसबुक पर हजारों बार देखा गया है, 2,000 से अधिक प्रतिक्रियाओं और सैकड़ों कमेंट्स आए हैं. डेली मेल के अनुसार, इसोबेल वर्तमान में लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया के लिए कीमोथेरेपी उपचार से गुजर रही हैं. इससे पहले उसने मई 2019 में उपचार शुरू करने से पहले दो साल पूरे कर लिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्पताल के कैंसर यूनिट में बच्चों और युवा लोगों की ऑन्कोलॉजी नर्स डॉन फोर्ब्स ने कहा, "हमने सोचा कि यह खुश करने का एक अच्छा तरीका होगा." "वह हमेशा अपने साथ बैले किताबें रखती हैं और उन्हें अपने इलाज के दौरान पढ़ने के लिए ले आती हैं."