तोते ने लोगों को देख पिंजरे के अंदर से गाया ऐसा गाना, देखकर लोगों के उड़े होश... देखें Viral Video

तोते (Parrot) ने गाना गाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा दिया. लोगों की मानें तो वो सिंगर बेयॉन्से (Beyonce) का गाना गा रहा था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

तोते ने लोगों को देख पिंजरे के अंदर से गाया ऐसा गाना, देखकर लोगों के उड़े होश... देखें Viral Video

Viral Video: तोते ने लोगों को देख पिंजरे के अंदर से गाया ऐसा गाना, देखकर लोगों के उड़े होश...

तोते (Parrot) ने गाना गाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा दिया. लोगों की मानें तो वो सिंगर बेयॉन्से (Beyonce) का गाना गा रहा था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. चिको (Chico) एक नौ वर्षीय तोता है, जो ब्रिटेन (UK) के लिंकनशायर वाइल्डलाइफ पार्क (Lincolnshire Wildlife Park) में रहता है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, तोतो स्टार सिंगर का गाना गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. उसने ठीक उसी तरह गाना गाया, जैसे बेयॉन्से ने गाया था. 

बेयॉन्से के 'इफ आई वर ए बॉय' प्रदर्शन करने वाले तोते का फुटेज फेसबुक पर लिंकनशायर वाइल्डलाइफ पार्क द्वारा अपलोड किया गया था, जहां इसने हजारों लोगों को स्तब्ध कर दिया. फुटेज में दिखाया गया है कि चिको ने 2008 के हिट गाने को गाया. उसने पूरे सुर में इस गीत को पेश किया.

इस वीडियो को 29 अगस्त को फेसबुक पर शेयर किया गया था, जिसके अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा शेयर्स और 700 से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे इस तोते से प्यार हो गया है. शानदार गाना गाया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कृप्या करके चीको के और वीडियो भी दिखाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेट्रो न्यूज के अनुसार, प्रतिभाशाली पक्षी लेडी गागा द्वारा 'पोकर फेस', और कैटी पेरी द्वारा 'फायरवर्क' जैसे अन्य गीतों की भी नकल कर सकता है. पार्क के सीईओ स्टीव निकोल्स ने कहा, 'मैं 25 साल से इन पक्षियों के बीच हूं. यह मुझे रोज नई-नई चीजें करके हैरान करते हैं. किसी ने सोचा होगा कि कोरोनावायरस महामारी के बीच यह तोता वायरल हो जाएगा.'