लॉकडाउन में सड़कों पर आकर ढोल पर डांस करने लगे विदेश में बसे सिख, बॉलीवुड एक्टर बोला- 'बहुत ही शानदार..' देखें Video

यूके (UK) में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों ने सड़क पर आकर भांगड़ा (Bhangra) किया. पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी इस वीडियो को देखकर खुश हो गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन में सड़कों पर आकर ढोल पर डांस करने लगे विदेश में बसे सिख, बॉलीवुड एक्टर बोला- 'बहुत ही शानदार..' देखें Video

लॉकडाउन में विदेश में सड़क पर आकर ढोल पर डांस करने लगे सिख

आज के समय सोशल डिस्टेसिंग बहुत जरूरी हो गई है. कोरोनोवायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान लोग दोस्तों, परिवार और पड़ोसियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए रचनात्मक तरीके अपना रहे हैं. महामारी के बीच, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूके (UK) में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों ने सड़क पर आकर भांगड़ा (Bhangra) किया. पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी इस वीडियो को देखकर खुश हो गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यूके के एक पड़ोस के कुछ लोगों को हाल ही में दिलजीत दोसांझ के पंजाबी गाने 'वीरवार' पर डांस किया. ट्विटर यूजर '@ shergillj99' ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि विदेश में बसे सिख सड़क पर आते हैं और ढोल और दिलजीत के गाने पर डांस करने लगते हैं. कुछ ही दूर विदेशी भी खड़े हो जाते हैं और डांस करने लगते हैं. 

सिख ढोल बजाते हुए डांस करता है वहीं लोग भी उनकी धुन पर डांस करने लगते हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मम्मी ने मुझे गली में डांस करते हुए देख लिया...' 

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इन दोनों वीडियो के अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. दिलजीत दोसांझ को भी वीडियो देखकर मजा आ गया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कुछ भी कहो, समा बांध दिया. बाबा सुखी रखे. बहुत ही प्यारा वीडियो है. खुशी हमारे अंदर होती है. बस कला होनी चाहिए. इतना सब कुछ लिखकर मैं खुद से कह रहा हूं. जल्दी सब ठीक हो जाए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें