Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

पुलिस की जारी अपनी तस्वीर लगी 'भद्दी', वॉन्टेड अपराधी ने भेजी 'बेहतर' सेल्फी

ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस की जारी अपनी तस्वीर लगी 'भद्दी', वॉन्टेड अपराधी ने भेजी 'बेहतर' सेल्फी
डोनाल्ड ए. 'चिप' प्यू (Donald A 'Chip' Pugh) एक अमेरिकी शख्स है, जो आगजनी और दीवारों को खराब करने के आरोपों में वांछित (वॉन्टेड) है, लेकिन उसे इन आरोपों से भी ज़्यादा तकलीफ उस तस्वीर ने दी, जो पुलिस ने उसकी तलाश के लिए जारी की।

ओहायो (Ohio) के रहने वाले 45-वर्षीय डोनाल्ड को भी लीमा पुलिस डिपार्टमेंट (Lima Police Department - LPD) की जारी की हुई अपनी यह तस्वीर देखने को मिली, जिसमें उसकी आंखें लाल दिख रही हैं और चेहरे पर जबरन लाई गई मुस्कुराहट चिपकी है। बस, फिर क्या था, डोनाल्ड ने फैसला किया कि वह मामले को अपने हाथ में ले लेगा, और इसके बाद उसने पुलिस को अपनी एक बेहतर तस्वीर भेज डाली।
 

लीमा पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "यह तस्वीर मिस्टर प्यू ने खुद भेजी है... हम उनकी इस मदद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं, लेकिन हम ज़्यादा पसंद करेंगे, अगर वह खुद आकर उन पर लगे आरोपों के बारे में भी हमसे बात करेंगे..."

खैर, हम आपको दिखाते हैं वे तस्वीरें, जो लीमा पुलिस डिपार्टमेंट ने शुरू में जारी की थीं...
 

अब हम क्या कहें...? डोनाल्ड से कोई सहानुभूति तो महसूस नहीं हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर सेल्फी को लेकर बढ़ते क्रेज़ को देखने के बाद तस्वीर को लेकर डोनाल्ड की नाखुशी को समझना भी ज़्यादा मुश्किल नहीं है...

Limaohio.com को दिए एक रेडियो इंटरव्यू में डोनाल्ड ने कहा भी, "यार, उन्होंने मेरे साथ गलत किया... उन्होंने मेरी ऐसी तस्वीर डाली, जिसमें मैं थन्डरकैट (एक कार्टून चरित्र) जैसा लग रहा हूं..."

सो, लीमा पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा जारी की गई पहली तस्वीर और फिर डोनाल्ड की भेजी तस्वीरों के बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो गई, और बेहतर तस्वीरों के साथ ज़्यादा से ज़्यादा लोगों का ध्यान अब डोनाल्ड की तरफ लगा हुआ है...

Fox8.com के अनुसार, पुलिस को अब उम्मीद हो चली है कि इतने लोगों का ध्यान डोनाल्ड की तरफ चले जाने से अधिकारियों को उसे गिरफ्तार करने में मदद मिल सकेगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement