Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेटली के बजट को ट्विटर यूजर्स ने बताया 'पकौड़ा बजट', लोगों ने ऐसे किया Troll

कुछ लोग इस बजट के लेकर इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ट्विटर पर इस बजट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर लोगों ने इस बार के बजट को पकौड़ा बजट बताया और अरुण जेटली को ट्रोल करने की कोशिश की.

जेटली के बजट को ट्विटर यूजर्स ने बताया 'पकौड़ा बजट', लोगों ने ऐसे किया Troll

जेटली के बजट को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल, बताया पकौड़ा बजट.

खास बातें

  • जेटली के बजट को ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल.
  • ट्विटर यूजर्स ने इस बार के बजट को पकौड़ा बजट बताया.
  • इस बजट में सब्जी, फ्रूट जूस, परफ्यूम, जूते-चप्पल जैसी चीजें महंगी हुई है.
नई दिल्ली:

वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पीएम मोदी के 'न्‍यू इंडिया का बजट' पेश किया. बजट का सबसे ज्यादा इंतजार आम आदमी को था. उन्हें जानना था कि आखिर क्या सस्ता हुआ है और क्या महंगा. जैसे ही बजट सामने आया तो लोगों को कहीं खुशी मिली तो कहीं गम. कुछ लोग इस बजट के लेकर इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ट्विटर पर इस बजट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर लोगों ने इस बार के बजट को पकौड़ा बजट बताया और अरुण जेटली को ट्रोल करने की कोशिश की. ट्विटर पर #पकौड़ा_बजट टॉप ट्रेंड कर रहा है. जहां लोगों ने इस बार के बजट को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

Union Budget 2018: जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा​
 

बता दें, इस बजट में सब्जियों के अलावा फ्रूट जूस, परफ्यूम, जूते-चप्पल, चांदी और सोना, सनटैन, मैनीक्यूर, पेडिक्यूर का सामान, शेविंग से पहले और बाद इस्तेमाल किए जाने वाली प्रसाधन सामग्रियां, डियोडोरेंट, स्नान का सामान, परफ्यूम वाले स्केंट स्प्रे, टायलेट स्प्रे, टूक और बसों के रेडियल टायर जैसी चीजें महंगी हो गई हैं.