केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सफाई कर्मचारियों के साथ देखी फिल्म ‘टॉयलेट - एक प्रेम कथा’

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सफाई कर्मचारी अपने इलाके की सफाई करने के साथ-साथ लोगों में सफाई के प्रति जागरूकता भी लाते हैं

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सफाई कर्मचारियों के साथ देखी फिल्म  ‘टॉयलेट - एक प्रेम कथा’

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सफाई कर्मियों के साथ फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' देखी.

खास बातें

  • अनुप्रिया ने सफाई कर्मियों के साथ खाना भी खाया
  • संकल्प दिवस पर सफाई कर्मियों से की मुलाकात
  • करीब 400 सफाई कर्मचारियों के साथ फिल्म देखी
मिर्जापुर:

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को सफाई कर्मचारियों के साथ ‘टॉयलेट - एक प्रेम कथा’ फिल्म देखी और उनके साथ खाना भी खाया. अनुप्रिया ने संकल्प दिवस के अवसर पर हुए इस आयोजन की जानकारी ट्वीटर पर साझा की.

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करके फिल्म शो देखने की जानकारी फोटो के साथ साझा भी की. उन्होंने लिखा- स्वच्छ भारत मिशन के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए मिर्जापुर म्युनिसिपल सफाई कर्मचारियों के साथ फिल्म 'टॉयलेट' का स्पेशल शो देखा.
 


एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा - मिर्ज़ापुर के ग्राम प्रधानों एवं सफाई कर्मियों के परिवार के साथ समरसता भोज में शामिल हुई.
 
पटेल ने कहा कि सफाई कर्मचारी न केवल अपने इलाके की सफाई करते हैं बल्कि लोगों में सफाई के प्रति जागरूकता भी लाते हैं. लोगों को इस बात को समझाना होगा कि वह अपने आसपास सफाई करके इसे स्वस्थ और सुंदर बना सकते हैं. साथ ही स्वच्छ रहकर अनेक बीमारियों से बच सकते हैं.

VIDEO : अनुप्रिया पटेल पर आरोप

अनुप्रिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने के लिए संकल्प दिवस पर हमें स्वच्छ रहने का संकल्प लेना होगा. केंद्रीय मंत्री पटेल ने आज करीब 400 सफाई कर्मचारियों के साथ फिल्म देखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com