स्टूडेंट ने टेबल पर चढ़कर मारी टीचर को लातें और थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

US के कालहाउन काउंटी हाई स्कूल में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्कूल में एक स्टूडेंट ने टीचर को लातें मारीं और थप्पड़ जड़े. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

स्टूडेंट ने टेबल पर चढ़कर मारी टीचर को लातें और थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

US के कालहाउन काउंटी हाई स्कूल में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्कूल में एक स्टूडेंट ने टीचर को लातें मारीं और थप्पड़ जड़े. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. क्लासरूम में टीचर क्लास लेने आए. उसी वक्त स्टूडेंट टेबल पर चढ़ गई और टीचर को लातें मारनी लगी. उसकी इस हरकत को देखकर बाकी स्टूडेंट्स जोर-जोर से हंस रहे थे. टीचर कुर्सी से नहीं उठे तो स्टूडेंट थप्पड़ मारने लगी. 

Diamond से जड़े एयरप्लेन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, जानें क्या है सच्चाई

देखें VIDEO:



स्टूडेंट की इस हरकत को देखकर टीचर उठे और दूर जाकर खड़े हो गए. जिसके बाद स्टूडेंट टेबल से उतरकर टीचर की कुर्सी पर बैठ गई और टेबल पर पैर रख लिए. 17 वर्षीय स्टूडेंट का नाम लिनेरिया लिन ग्रोवर बताया जा रहा है. इस घटना के बाद स्टूडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है.

Kedarnath स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया 'दादी' का वीडियो, इस तरह कहा - I Love You

WIS रिपोर्टर के अकाउंड के मुताबिक, स्टूडेंट पर सार्वजनिक अपमानजनक आचरण, थर्ड डिग्री जैसे चार्जिस लगाए गए हैं. स्कूल ने बताया है कि इस घटना में टीचर पर किसी प्रकार का चार्ज नहीं लगाया गया है.
 


स्कूल प्रबंधन के स्टेटमेंट के मुताबिक, टीचर छुट्टी पर हैं. अगर स्टूडेंट दोषी पाई जाती है तो उसे 30 दिन की जेल और फाइन देना होगा. स्कूल प्रबंधन ने कहा- 'कालहाउन काउंटी काफी अच्छा स्कूल है. जो स्टूडेंट्स ने किया वो ठीक नहीं था. हम सिर्फ ये बताना चाहते हैं कि अच्छे स्कूल में स्टूडेंट्स को ऐसी चीजें नहीं करनी चाहिए. जो वीडियो में देखा गया वो बहुत गलत है.' टीचर के प्रति ऐसे व्यवहार करने से लोगों में काफी गुस्सा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स स्टूडेंट को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com