टीचर ने छात्र से बोला- मुझे Joke सुनाओ, बच्चे ने किया कुछ ऐसा उड़ गए होश, हो गया VIRAL

जब से डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अमेरिका के राष्ट्रपति (US President Donald Trump) बने हैं तब से सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ता आ रहा है.

टीचर ने छात्र से बोला- मुझे Joke सुनाओ, बच्चे ने किया कुछ ऐसा उड़ गए होश, हो गया VIRAL

जब से डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अमेरिका के राष्ट्रपति (US President Donald Trump) बने हैं तब से सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ता आ रहा है. कैसे न कैसे उनको वायरल किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनका नाम फिर चर्चा में है. एक टीचर ने परीक्षा के दौरान 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से सवाल में पूछा कि एक जोक सुनाओ. उसने दो शब्द लिखकर सभी को हैरान कर दिया. उसने लिखा- हमारे राष्ट्रपति (Our President). जिसके बाद 7वीं के स्टूडेंट का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

भूखी Sharks के बीच जा गिरी ये महिला, वायरल हुआ संघर्ष का खतरनाक VIDEO
 


अमेरिका के California की टीचर एवलिन लिजेट ने ट्विटर पर तस्वीर को शेयर किया. जो पल-भर में वायरल हो गई. 5 हजार से ज्यादा इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया, काफी कमेंट्स आए और 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. सोशल मीडिया पर ये नया Buzz है. कई लोगों ने पूछा कि बच्चे को कितने ग्रेड मिले. कुछ लोगों ने टीचर को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अनप्रोफेश्नल करार दिया. 

महिलाओं ने चलती ट्रेन में किया गरबा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
 


उन्होंने यूजर्स का जवाब देते हुए कहा- 'एक बात, मैं राजनीतिक बयान नहीं देना पसंद करूंगी. उसे A+ ग्रेड मिला है वो भी बिना कोई एक्सट्रा प्वाइंट्स के.' बता दें, ट्रंप को इससे पहले कई बार ट्रोल किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com