Nita Ambani ने सुनाई ऐसी कहानी जिसे सुन भावुक हुए हार्दिक पंड्या, कहा- धन्यवाद भाभी

Nita Ambani ने पंड्या भाईयों की कहानी सुनाई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.हार्दिक पंड्या ने जैसे ही नीता अंबानी की कहानी को सुना तो वो इमोशनल हो गए.

Nita Ambani ने सुनाई ऐसी कहानी जिसे सुन भावुक हुए हार्दिक पंड्या, कहा- धन्यवाद भाभी

Nita Ambani ने सुनाई पंड्या भाईयों की इमोशनल स्टोरी.

खास बातें

  • नीता अंबानी ने सुनाई पंड्या भाईयों की इमोशनल स्टोरी.
  • नीता की इस कहानी को सुन इमोशनल हुए हार्दिक पंड्या.
  • ट्विटर पर लिखा- धन्यवाद भाभी साथ देने के लिए.
नई दिल्ली:

Hardik Pandya ने जिस तरह टीम इंडिया में परफॉर्म किया उसका जवाब नहीं. उन्होंने हर फॉर्मेट में शानदार परफॉर्म किया और बता दिया कि आने वाले स्टार वही हैं. उसकी बॉलिंग और बल्लेबाजी का हर कोई फैन है. नीता अंबानी ने पंड्या भाईयों के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुन हार्दिक पंड्या इमोशनल हो गए और धन्यवाद दिया. आइए जानते हैं नीता अंबानी ने क्या कहा...

 

mukesh and nita ambani

नीता अंबानी ने पंड्या भाईयों की कहानी सुनाई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उन्होंने कहा- मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं. दो भाईयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है. सबसे पहले मैं आपको बताती हूं कि वो कहा से आते हैं. दो छोटे बच्चे गुजरात में रह रहे थे. जो बहुत छोटे परिवार से आते हैं. उस वक्त उनके घर में पैसा नहीं था. कई दिनों तक दोनों बच्चों को भूखा रहना पड़ता था. लेकिन उसकी वजह से वो रुके नहीं. अलग-अलग गांव की टीमों से खेलने के लिए वो गांव से गांव लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे. कभी-कभी तो बिना टिकट के और वो ट्रक में बैठकर घर लौटते थे.

टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'हार्दिक पंड्या की कपिल देव से तुलना नहीं की जानी चाहिए '


उन्होंने कहा- वो इतनी महनत करते थे सिर्फ 300 रुपये के लिए. उस वक्त उन्हें पता भी नहीं था कि उनकी किस्मत बदलने वाली है. 2013 में बड़ोदा के लिए टी-20 टूर्नामेंट खेलते वक्त छोटा भाई स्पॉट हुआ और रिलायंस वन टीम के लिए चुना गया. जहां उसने शानदार परफॉर्म किया और मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया. उस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है, जिसका नाम है हार्दिक पंड्या. 

जीरो पर आउट होने पर भी हीरो बने हार्दिक पंड्या, एक हाथ से कैच लेकर सभी को चौंकाया
 

hardik pandya dating elli avrram

हार्दिक पंड्या ने जैसे ही नीता अंबानी की कहानी को सुना तो वो इमोशनल हो गए. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- नीता अंबानी को धन्यवाद. क्रुणाल और मैं खुशकिस्मत हैं कि मुंबई इंडियंस और रिलांयस परिवार ने उनका साथ दिया. उनकी वजह से इतनी जल्द वो मुकाम तक पहुंचे. ग्राउंड के अंदर और बाहर पूरा अंबानी परिवार हमारे साथ खड़ा रहा और सपोर्ट किया. जिसके लिए दिल से शुक्रिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com