Unlock 3 में खोले जाएंगे जिम, खबर आते ही ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

गृह मंत्रालय (Home Affairs) के तरफ से अनलॉक 3 (Unlock 3) गाइडलाइन्स जारी किये गए हैं. 5 अगस्त से फिर जिम खोले जा रहे हैं. यह खबर आते ही ट्विटर पर मीम्स की बरसात हो गई है. लोग मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Unlock 3 में खोले जाएंगे जिम, खबर आते ही ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

Unlock 3 में खोले जाएंगे जिम.. खबर आते ही ट्विटर पर हुई Memes की बरसात

गृह मंत्रालय (Home Affairs) के तरफ से अनलॉक 3 (Unlock 3) गाइडलाइन्स जारी किये गए हैं. नए गाइडलाइन्स के मुताबिक अनलॉक 3 में 5 अगस्त से देश के सभी योग संस्थान और जिम को खोलने की अनुमति दी गई है. साथ ही रात के वक्त जो कर्फ्यू लगे होते थे अब अनलॉक 3 के अंतर्गत उसे हटा दिए गए हैं.

आपको बता दें कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण जिम और योग जैसी सभी संस्थान बंद थे. लेकिन अब न्यू गाइडलाइन्स में यह सभी खुलने की खबर सुनते ही आम पब्लिक की खुशी का ठिकाना नहीं है. खासकर वो लोग जिम फ्रीक है. इस खबर ने हर तरफ ऐसी हलचल मचाई जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बरसात हो गई. लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...

अनलॉक 3 के अंतर्गत आप आराम से इंटर स्टेट ट्रेवलिंग भी कर सकते हैं. साथ ही साथ इसमें स्कूल-कॉलेज, स‍िनेमा हॉल, मॉल को खोले जाने की इजाजत नहीं दी गई हैं. वहीं एक राज्य से दूसरे राज्य सामान लाने और ले जाने की अनुमति दी गई है. अनलॉक 3 के अंतर्गत सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, एंटरटेनमेंट पार्क, थिएटर, बार और ऑडिटोरियम जैसी जगहें बंद ही रहेंगी. कंटेनमेंट जोन में पहले ही तरह ही लॉकडाउन रहेगा.

यह गाइडलाइंस 31 अगस्‍त तक लागू रहेंगी. आपको बता दें कि साथ ही साथ इस गाइडलाइन्स के अंतर्गत राज्य सरकार को यह छूट दी गई है कि वह अपने हिसाब से छूट या रोक लगा सकते हैं. आपको बता दें कि गृह मंत्रालय के इस नए गाइडलाइन्स को सुनते ही आम पब्लिक के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों ने इस नए नियमों के सोशल मीडिया पर काफी मजे लिए और कई फनी मीम्स भी शेयर किये. सिर्फ इतना ही नहीं हैशटैग #अनलॉक 3 का उपयोग करते हुए, सरकार के इस कदम पर हर कोई अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने खुशी मनाते हुए मजाकिया अंदाज में 'जिम फ्रीक्स' पर कमेंट करते हुए अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किया.