NDTV Khabar

घोड़ी या गाड़ी नहीं, यह दूल्हा पिंजरे में बंद शेर पर सवार होकर पहुंचा शादी करने

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घोड़ी या गाड़ी नहीं, यह दूल्हा पिंजरे में बंद शेर पर सवार होकर पहुंचा शादी करने

मुल्तान में एक दूल्हा शेर के पिंजरे पर बैठकर शादी करने पहुंचा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपनी शादी में कुछ ऐसा कर दिया जिससे उसे सोशल मीडिया पर लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी. मुल्तान के शेख मोहम्मद ने शादी समारोह में पहुंचने के लिए पारंपरिक रूप से घोड़ी की सवारी करने की बजाय शेर पर सवार होना बेहतर समझा. हालांकि यह शेर पिंजरे में बंद था, लेकिन इसके बावजूद दूल्हा अपनी इस अनोखी अदा से सबका ध्यान खींचने में सफल रहा. उत्साहित दूल्हे ने कहा, मेरे पिता ने मेरी इच्छा पूरी कर दी. मैं बेहद शुक्रगुजार हूं.

इस वीडियो को पाकिस्तान के ARY न्यूज ने अपलोड किया, जिसे लेकर अधिकांश कमेंट काफी आलोचनात्मक थे. लोगों ने इसे संपत्ति का सार्वजनिक तौर पर बेजा प्रदर्शन करार दिया.


इतना ही नहीं दूल्हा सोने के गहनों से लदा हुआ था और शादी के दावत में करीब 15,000 मेहमान शरीक हुए. दुल्हन के घर वालों ने 5 करोड़ पाकिस्तानी रुपये दहेज के रूप में दिए थे, जिसे शादी के दौरान प्रदर्शित किया गया.


देखें शादी का दूसरा वीडियो

टिप्पणियां

लेकिन शादी में बेतहाशा खर्च करना परिवार को काफी महंगा पड़ा, क्योंकि दुनिया न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के टैक्स डिपार्टमेंट ने परिवार को अनौपचारिक नोटिस भेजा है. विभाग ने उन्हें कहा है कि वे 24 मार्च तक जवाब भेजें, वरना उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement