NDTV Khabar

प्लास्टिक सर्जरी के बाद पहचान नहीं आ रही थीं ये चीनी महिलाएं, एयरपोर्ट पर हुईं गिरफ्तार

तीनों चीनी महिलाओं चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी की वजह से काफी सूजन आ गई और वो पहचान में नहीं आ रही थीं, जिसकी वजह से उनको गिरफ्तार कर लिया गया.     

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लास्टिक सर्जरी के बाद पहचान नहीं आ रही थीं ये चीनी महिलाएं, एयरपोर्ट पर हुईं गिरफ्तार

प्लास्टिक सर्जरी के बाद पासपोर्ट फोटो से अलग दिख रहे थे इन महिलाओं के चेहरे

खास बातें

  1. प्लास्टिक सर्जरी के बाद गिरफ्तार हुई ये चीनी महिलाएं
  2. सर्जरी के बाद इनके चेहरे पासपोर्ट फोटो से मेल नहीं खा रहे थे
  3. सर्जरी के बाद उनके चेहरे पर काफी सूजन आ गई थी.
नई दिल्ली:

महिलाएं सुंदर दिखने के लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाती है. सुंदरता के लिए वो प्लास्टिक सर्जरी तक भी कराने से भी गुरेज नहीं करती है. आपने अक्सर सुना होगा होगा कि फिल्म एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है, जिससे वो पहले से सुंदर दिखती भी है. लेकिन चाइना से जो खबर आ रही है, वो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. दरअसल, चाइना की तीन महिलाएं साउथ कोरिया किसी काम से गई थी और उन्होंने वहां अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली. लेकिन इन तीनों महिलाओं को ऐसा करना काफी भारी पड़ गया, क्योंकि सर्जरी की वजह से उनके चेहरे पर काफी सूजन आ गई और वो पहचान में नहीं आ रही थीं, जिसकी वजह से उनको गिरफ्तार कर लिया गया.     

यह भी पढें:  बाइक पर पूरे परिवार को देख बेबस पुलिस वाले ने जोड़ लिए हाथ, फोटो वायरल


बताया जा रहा है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी में कुछ गड़बड़ हो गई थी, जिसके कारण तीनों महिलाओं के चेहरे पासपोर्ट पर लगी तस्वीरों से मेल नहीं खा रहे थे. ऐसे में पूछताछ के लिए दक्षिण कोरियाई हवाई अड्डे उन्हें रोक लिया गया. ये चीनी महिलाएं चीन की वार्षिक गोल्डन वीक अवकाश के दौरान दक्षिण कोरिया पहुंची थीं, लेकिन अपने देश वापसी पर ये महिलाएं हवाईअड्डे पर अपनी पहचान को साबित नहीं कर सकी, क्योंकि उनके चेहरे पासपोर्ट फोटो से अलग दिख रहे थे.
 

plastic surgery
प्लास्टिक सर्जरी के बाद पासपोर्ट फोटो से अलग दिख रहे थे इन महिलाओं के चेहरे

यह भी पढें: किडनैपरों से बची जान तो पुलिस को देख मुस्कुराने लगा यह 4 महीने का मासूम, फोटो हो रही है वायरल

टिप्पणियां

चेहरे पर बंधी पट्टी की वजह से महिलाओं को इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर ही रोक लिया था. तीनों चीनी महिलाओं ने अधिकारियों को अपने टिकट और दस्तावेज दिखाए, लेकिन इनकी फोटो पासपोर्ट में लगे फोटो से मिल नहीं रहे थे. तीनों चीनी महिलाएं जिनके हाथों में पासपोर्ट दिख रहा है और चेहरे पर पट्टी बंधी हुई इनकी तस्वीर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वेइबो पर वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को 70,000 से अधिक और 30,000 से अधिक शेयर किया जा चुका है. बहुत से लोगों ने महिलाओं के इस पोस्ट पर कमेंट भी किए. 

VIDEO: कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली​
शंघाईइस्ट के मुताबिक, कोरियाई अधिकारियों ने महिलाओं को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. लेकिन अभी यह पता नहीं चल सका कि महिलाओं को चीन लौटने की अनुमति दी गई कि नहीं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement