CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला', ठेले की तस्वीर हुई Viral

उत्तर प्रदेश के आगरा में उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने गजब का आइडिया निकाला. उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए पुलिसिया कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिसकर्मी केले बेचने वाले के रूप में सड़क पर उतरे.

CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला', ठेले की तस्वीर हुई Viral

CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला'

उत्तर प्रदेश के आगरा में उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने गजब का आइडिया निकाला. आपने फिल्मों में देखा होगा कि अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस अपना रूप बदल लेती है. कभी कोई पुलिसवाला फल बेचने वाला बन जाता है तो कोई फकीर बनकर सड़क किनारे बैठ जाता है और जैसे ही अपराधी अपराध करता है तो उसको रंगे हाथों पकड़ लिया जाता है. ठीक इसी तरह नागरिकता संशोधन बिल पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए यूपी का पुलिसकर्मी केले बेचने वाला बन गया. 

कानपुर: फफक-फफक कर रो पड़ा CAA के खिलाफ प्रदर्शन में मारे गए युवक का पिता, कहा- पुलिस ने मारी गोली, जिंदगी बर्बाद हो गई

उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए पुलिसिया कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिसकर्मी केले बेचने वाले के रूप में सड़क पर उतरे. उपद्रवियों की रेकी के लिए पुलिसकर्मी ने ठेला लगाया. उत्तर प्रदेश पुलिस को फिरोजाबाद से उपद्रवियों के आने की सूचना थी.

कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कसा तंज, NRC और NPR में उतना ही फर्क है जितना गंगाधर और शक्तिमान में...

एक तस्वीर वायरल हो रही है. सुभाष बाजार चौकी इंचार्ज सुनील तोमर केलेवाले बनकर घूम रहे हैं. जो भी उपद्रवी बवाल मचाने की कोशिश करेगा, उसे वो तत्काल पकड़ लेंगे. ये मामला मंटोला इलाके का है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com