NDTV Khabar

पत्नी शादी के बाद रहना चाहती थी मायके में तो पति ने ससुराल पहुंच उठा लिया ये कदम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शादी के बाद पत्नी मायके में रहना चाहती थी. झगड़े के बाद उसने पति के साथ जाने से मना कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी शादी के बाद रहना चाहती थी मायके में तो पति ने ससुराल पहुंच उठा लिया ये कदम

पत्नी ने साथ आने से मना किया, पति ने लगाई फांसी.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शादी के बाद पत्नी मायके में रहना चाहती थी. झगड़े के बाद उसने पति के साथ जाने से मना कर दिया. जिससे गुस्सा होकर पति ने फांसी लगा ली. इस घटना के बाद लोग काफी हैरान हैं.पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मामला उभांव थानाक्षेत्र के बिल्थरा रोड स्थित पन्नालाल कटरा का है.

IPL 2019: विराट कोहली को 'गोलियां' मारने लगीं अनुष्का शर्मा, फिर 'चीकू' ने किया ऐसा, देखें VIDEO

चकबंदी लेखपाल अजय कुमार (39) का शव बुधवार को बाथरूम के दरवाजे से लटकता मिला. पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर जनपद के जमालपुर निवासी अजय कुमार पिछले एक साल से बिल्थरारोड में चकबंदी लेखपाल पद पर कार्यरत थे और पन्नालाल कटरा में स्थित एक मकान में किराए पर रहते थे.

IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO


टिप्पणियां

पुलिस चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि अजय पिछले दिनों अपनी पत्नी की विदाई कराने ससुराल गया हुआ था लेकिन मनमुटाव के कारण पत्नी ने आने से इंकार कर दिया. सिंह ने बताया कि बुधवार को अजय ने पन्नालाल कटरा में अपने मकान में फांसी लगा ली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement