लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब - देखें पूरा Video

UP के बरेली (Bareilly) स्थित अल्मा मातेर स्कूल (Alma Mater School) ने स्वास्थ्य की महत्ता को समझाने के लिए नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है. स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से व्यायाम के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा.

लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब - देखें पूरा Video

लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब.

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 31 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. लॉकडाउन के चलते स्कूल और कॉलेजों को बंद किया गया है. लेकिन बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज़ जारी हैं. उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) स्थित अल्मा मातेर स्कूल (Alma Mater School) ने स्वास्थ्य की महत्ता को समझाने के लिए नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है. स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से व्यायाम के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा.

बच्चों ने घर की छत पर शानदार करतब किए और रिकॉर्ड कर स्कूल को भेजा, जिसे स्कूल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. एक स्टूटेंड ने घर की छत पर गजब के करतब दिखाए. बच्चे ने सबसे पहले रोपिंग की, फिर पुश-अप्स किए. स्टूडेंट यही नहीं रुका, और फिर उसने उल्टा लटककर करतब किए.

देखें Video:

स्कूल ने बाकी स्टूडेंट्स के भी वीडियो पोस्ट किए हैं, जहां वे गजब अंदाज में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. स्कूल ने स्टूडेंट्स को एक्सरसाइज का वीडियो बनाने को कहा और क्लास टीचर को सेंड करने को कहा है. इन वीडियो को स्कूल अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com