NDTV Khabar

दो साल तक चला Love Affair, शादी के लिए नहीं माना लड़की का परिवार तो बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक कपल ने ऐसा कदम उठाया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. दो साल तक रिलेशनशिप चलने के बाद जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो लड़की के परिवार वाले अड़ गए और शादी के खिलाफ हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो साल तक चला Love Affair, शादी के लिए नहीं माना लड़की का परिवार तो बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक कपल ने ऐसा कदम उठाया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. दो साल तक रिलेशनशिप चलने के बाद जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो लड़की के परिवार वाले अड़ गए और शादी के खिलाफ हो गए. जिसके बाद प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी. पुलिस ने दोनों के शव नहर किनारे झाड़ियों से गुरुवार को बरामद किए. 

इंसान जैसे चेहरे में दिखी मकड़ी, डर रहे हैं लोग, बोले- 'आ गया Spiderman' देखें VIDEO

हथगाम थाने की पुलिस चौकी छिवलहा के प्रभारी उपनिरीक्षक आशुतोष सिंह ने शुक्रवार को बताया, "गौसपुर गांव निवासी युवक सुदेश पाल (28) और इसी गांव की युवती शिवरानी पाल (22) के शव गुरुवार को गांव से कुछ दूर नहर की पटरी के किनारे एक झाड़ी से बरामद हुए हैं. उनके पास पॉलीथिन की थैली पड़ी थी, जिससे जहरीले पदार्थ की दुगर्ंध आ रही थी. दोनों अपने घरों से बुधवार शाम से गायब थे." 

वर्ल्ड कप के बाद डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, छक्कों को देख गेंदबाजों ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO


टिप्पणियां

सिंह ने ग्रामीणों के हवाले से बताया, "दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे. इस बीच मई में सुदेश की शादी किसी अन्य लड़की से हो गयी थी." सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत 10 से 15 घण्टे के बीच हुई है, लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. घटना की जांच की जा रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement