Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिवार के खिलाफ जाकर की शादी तो लड़की के घरवालों ने लड़के के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर की पिटाई, फिर बोले- 'भौंक कर दिखा...'

उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक व्यक्ति को कथित रूप से पीटा गया, कुत्ते के पट्टे से घसीटा गया और उसकी पत्नी के परिवार द्वारा भौंकने के लिए कहा गया जो उनकी शादी के खिलाफ थे.

परिवार के खिलाफ जाकर की शादी तो लड़की के घरवालों ने लड़के के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर की पिटाई, फिर बोले- 'भौंक कर दिखा...'

Ghaziabad में भगाकर की शादी तो लड़की के घरवालों ने की लड़के की बेरहमी से पिटाई.

उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक व्यक्ति को कथित रूप से पीटा गया, कुत्ते के पट्टे से घसीटा गया और उसकी पत्नी के परिवार द्वारा भौंकने के लिए कहा गया जो उनकी शादी के खिलाफ थे. पिछले साल मई में शूट किया गया एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया और इस घटना की जांच शुरू की गई थी. 

पाकिस्तान में जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने किया डांस, मचा बवाल, लोग बोले- 'हम कितने गिर चुके हैं...' देखें Video

इकरामुद्दीन ने कहा, "मुझे मेरी पत्नी के रिश्तेदारों द्वारा उठाया गया था क्योंकि वे हमारी अदालती शादी से खुश नहीं थे. उन्होंने मुझे पीटा और मई 2019 की घटना का वीडियो शूट किया." 

जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

इकरामुद्दीन ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि उनकी पत्नी का छोटा भाई एक कांस्टेबल है. उसने कहा, "पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है, क्योंकि मेरी पत्नी का भाई एक पुलिस वाला है."

1 साल के बच्चे को साथ लेकर ड्यूटी कर रही महिला कांस्टेबल, कहा- मां और ड्यूटी, दोनों फर्ज निभा रही हूं

सदर पुलिस स्टेशन में एक कांस्टेबल प्रभात कुमार ने कहा, "हमें एक वीडियो मिला है. हम जांच करेंगे. FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया है."