NDTV Khabar

दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था लड़का, कहीं और शादी पक्की हुई तो करवा लिया खुद को Kidnap

उत्तर प्रदेश के झांसी में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अरैंज मैरेज से बचने के लिए खुद का अपहरण करा लिया. जिसके बाद पुलिस भी सक्ते में आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था लड़का, कहीं और शादी पक्की हुई तो करवा लिया खुद को Kidnap

कहीं और शादी पक्की हुई तो करवा लिया खुद को Kidnap.

उत्तर प्रदेश के झांसी में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अरैंज मैरेज से बचने के लिए खुद का अपहरण करा लिया. जिसके बाद पुलिस भी सक्ते में आ गई. Hindustan Times की खबर के मुताबिक, रवि सिंह नाम का शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाह रहा था. जो दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है. लेकिन हालात तब बिगड़ गए जब 31 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की शादी कहीं और पक्की हो गई. 

16 साल की उम्र में जबरदस्ती करवा रहे थे शादी, घर से भागकर लड़की ने 12वीं में हासिल किए 90% मार्क्स

रवि सिंह ने शादी से बचने के लिए पिता और भाई को मैसेज किया. उसने लिखा कि उसको किडनेप  कर लिया गया है और 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. रवि सिंह अपने दोस्तों के साथ पीजी में रहता था. दोस्तों से कहकर निकला था कि वो शादी के लिए झांसी जा रहा है. यहां तक कि उसने दोस्तों को शादी के कार्ड भी बांटे थे. 


IPL 2019: 17 साल के इस खिलाड़ी ने जड़ा धोनी जैसा शॉट, बोले- 'माही नहीं बल्की...' देखें VIDEO

पुलिस कमिश्नर मुहम्मद अखिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि इस केस के लिए उनके कई राज्यों में जाना पड़ा. अपहरण की खबर सुनकर रवि की मां की तबीयत खराब हो गई थी. उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उनके पिता कंप्लेंट दर्ज करने गुरुग्राम पुलिस स्टेशन पहुंचे. 

पत्थर फेंक रहा था पोता, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो दादा को लगा सदमा और...

टिप्पणियां

पुलिस को शुरुआती जांच में शक हुआ. जिस प्रकार मैसेज लिखा गया था और मोबाइल नंबर यूज हो रहा था. फोन नंबर को ट्रैक करके गुरुग्राम सेक्टर 18 पुलिस स्टेशन के ऑफिसर विवेक कुंदू ने चंडीगढ़, हरिद्वार, जम्मू, दिल्ली और कुरुक्षेत्र में पुलिस को खबर कर दी. 

काफी महनत के बाद रवि सिंह को पकड़ लिया गया. वो उस वक्त बाकी कपड़े लेने के लिए पीजी में जा रहा था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement