यूपी पुलिस के सिपाही को नहीं मिली शादी की छुट्टी, तो DGP को ट्विटर पर लिखी ऐसी बात... फिर हुआ ऐसा

शादी के लिए कथित तौर पर छुट्टी नहीं मिलने से परेशान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तैनात एक सिपाही ने ट्विटर पर अपनी परेशानी का जिक्र किया, जिसके बाद प्रशासन ने उनकी छुट्टी मंजूर कर दी.

यूपी पुलिस के सिपाही को नहीं मिली शादी की छुट्टी, तो DGP को ट्विटर पर लिखी ऐसी बात... फिर हुआ ऐसा

यूपी पुलिस के सिपाही को नहीं मिली शादी की छुट्टी, तो DGP को ट्विटर पर लिखी ऐसी बात...

शादी के लिए कथित तौर पर छुट्टी नहीं मिलने से परेशान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तैनात एक सिपाही ने ट्विटर पर अपनी परेशानी का जिक्र किया, जिसके बाद प्रशासन ने उनकी छुट्टी मंजूर कर दी. झांसी निवासी सिपाही यशवेंद्र सिंह मथुरा के थाना सदर बाजार में तैनात हैं. उन्होंने गत माह आठ फरवरी को अपनी शादी तय होने की सूचना देते हुए 14 दिन का अवकाश मांगा था, लेकिन किसी वजह से उन्हें अवकाश नहीं मिला, उल्टा लखनऊ में आयोजित ‘डिफेंस एक्सपो' मेले की सुरक्षा व्यवस्था में जिले से भेजे जा रहे 150 पुलिसकर्मियों के दल के साथ उन्हें 30 जनवरी को वहां के लिए रवाना कर दिया गया.

हत्या का आरोपी उत्तराखंड में बन गया 'पुलिसवाला', 19 साल बाद हुआ खुलासा तो हुआ ऐसा...

परेशान सिपाही ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और डीजीपी को टैग करके शादी के कार्ड के साथ ट्वीट किया कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और वह लखनऊ ड्यूटी में फंसा हुआ है.

शेर के बच्चे को उठाकर लंगूर चढ़ गया पेड़ पर, हवा में उड़ा और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

डीजीपी कार्यालय की नजर उस ट्वीट पर पड़ी और उनकी छुट्टी स्वीकृत कर दी गई. मुख्यालय के आदेश पर सिपाही को वापस बुलाकर झांसी के लिए रिलीव किया गया. दूसरी ओर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि उन तक सिपाही का प्रार्थना पत्र नहीं पहुंचा था, और जब इसकी जानकारी हुई तो अवकाश स्वीकृत कर दिया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com