NDTV Khabar

मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के मंदिरों में इन दिनों महिला चोर सक्रिय हैं. पुलिस ने रविवार को सीसीटीवी की मदद से ऐसी ही दो महिला चोरों को पकड़ा है, जिन्होंने दाऊजी महाराज के मंदिर में दर्शन करने पहुंची महिला के पर्स से सोने की चेन गायब कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी.

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के मंदिरों में इन दिनों महिला चोर सक्रिय हैं. पुलिस ने रविवार को सीसीटीवी की मदद से ऐसी ही दो महिला चोरों को पकड़ा है, जिन्होंने दाऊजी महाराज के मंदिर में दर्शन करने पहुंची महिला के पर्स से सोने की चेन गायब कर दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया, "यह मामला बलदेव के दाऊजी मंदिर का है. जहां अलीगढ़ की निवासी मंजू यादव दर्शन करने के लिए आईं थीं. उन्होंने अपनी सोने की चेन उतारकर पर्स में रख ली थी, लेकिन दो महिलाओं ने उन्हें ऐसा करते हुए देख लिया."

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में अब पंडित-पुरोहित हुए हाई-टेक, बुलाने के लिए वेबसाइट पर करनी होगी Booking

उन्होंने बताया, "दोनों महिलाओं ने उनकी चेन पार कर दी और मंदिर से निकल गईं. मंजू यादव ने मंदिर से बाहर आने के बाद जब गले में पहनने के लिए पर्स में चेन तलाशा तो पाया कि चेन गायब हो चुकी थी. उन्होंने तुरंत थाने पहुंचकर शिकायत की. इस पर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने मंदिर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा, तो पीड़िता के आसपास दो महिलाएं मंडराती दिखाई दीं."


टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट, MP पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

उन्होंने बताया, "उक्त दोनों महिलाओं को खोजकर उनकी तलाशी ली गई तो चुराई गई सोने की चेन मिल गई. दोनों का चालान काटकर जेल भेज दिया गया है." थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया, "उनके साथ कुछ पुरुष भी इस प्रकार वारदातों को अंजाम देते होंगे और उनका संरक्षण करते होंगे."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement