NDTV Khabar

अस्पताल में मरीज का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्त, रोका तो चला दी गोलियां, जमकर मचाया बवाल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. अस्पताल में भर्ती एक शख्स का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्तों पर गोली चलाने और हंगामा मचाने के आरोप में यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अस्पताल में मरीज का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्त, रोका तो चला दी गोलियां, जमकर मचाया बवाल

अस्पताल में मरीज का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्त, मचाया हंगामा, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. अस्पताल में भर्ती एक शख्स का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्तों पर गोली चलाने और हंगामा मचाने के आरोप में यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दरअसल, जिस मरीज का बर्थडे मनाने के लिए आरोपी अस्‍पताल में जा घुसे थे, उसको सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था. खबर के मुताबिक मरीज के 5 दोस्त बर्थडे मनाने के लिए आधी रात अस्‍पताल में घुस गए. रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती आबाद का बर्थडे मनाने के लिए रविवार रात अनुज यादव और मोनू अपने तीन दोस्तों के साथ मेरठ के एक अस्‍पताल में आ धमके.

ये भी पढ़ें: कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, फोटो क्लिक कर पुलिस को भेजी तो...


जब अंदर नहीं जाने दिया गया तो उन लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. अस्पताल के स्टाफ ने रोका तो उनसे भी दुर्व्यवहार किया. उनको जैसे-तैसे बाहर निकाला गया. दो घंटे बाद अनुज और मोनू बंदूक लेकर फिर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने सिक्योरिटी को धक्का देकर हवाई फायर कर दिया. अस्पताल में लगे सीसीटीवी में ये घटना रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें: Boss ने निकाला जॉब से तो शख्स ने ऐसे लिया बदला, पुलिस भी रह गई हैरान

ग्रामीण मेरठ के एसपी अविनाश पांडे ने कहा, ''मरीज का बर्थडे मनाने के लिए इन लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जब अस्पताल के स्टाफ ने उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने हवाई फायर कर दिया. हालांकि कोई घायल नहीं हुआ. अस्पताल में लगा एक शीशा चकनाचूर हो गया है.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: टिकटॉक स्टार ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी, Suicide नोट में लिखा- 'मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं...'

गंगानगर पुलिस स्टेशन ने इन पांच लोगों पर धारा 307 (हत्या का प्रयास), 504 (जानबूझकर शांति भंग करने के इरादे से अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों का पता लगाने के लिए छापेमारी की जा रही है. 5 लोगों में एक आरोपी अनुज पर आपराधिक रिकॉर्ड है. एक हत्या के मामले में वो हाल ही में जमानत पर बाहर आया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement