NDTV Khabar

ईद पर लड़की ने कुछ इस तरह दी मुबारकबाद, लड़के लाइन में लगकर करते रहे इंतजार

एक लड़की लोगों को गले लगकर मुबारकबाद दे रही है. लोग लड़की से लगे लगने के लिए लाइन में लगकर इंतजार करते रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईद पर लड़की ने कुछ इस तरह दी मुबारकबाद, लड़के लाइन में लगकर करते रहे इंतजार
UP, Muradabad: भारत में ईद शानदार तरीके से मनाई गई. खुशियों के बीच लोगों ने एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. ईद के दिन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लोगों को गले लगकर मुबारकबाद दे रही है. लोग लड़की से लगे लगने के लिए लाइन में लगकर इंतजार करते रहे.

Viral Video: हनी सिंह के गाने पर आंटी ने किया जबरदस्‍त डांस, 'पार्टी ऑल नाइट...' पर लगाए जोरदार ठुमके

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन सोशल मीडिय पर यूजर्स लड़की की काफी तारीफ कर रहे हैं. पास में खड़ीं लड़की की सहेलियां गिनती करती नजर आ रही हैं.

पुरुषों को नहीं महिलाओं को देखकर आकर्ष‍ित होती थी लेडी अफसर, फिर किया कुछ ऐसा 

timesofindia की खबर के मुताबिक ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर का है. लड़की शॉपिंग मॉल के बाहर अजनबियों को गले लगकर मुबारकबाद दे रही हैं. जिस वक्त लड़की मुबारकबाद दे रही थी तो लोग आस-पास आकर खड़े हो गए और वीडियो रिकॉर्ड करने लगे.

दुल्हन को JCB मशीन में बैठाकर विदा करके लाया दूल्हा, देखते रह गए लोग

लेकिन लड़की बेझिझक लड़कों से गले मिलकर उन्हें बधाई देती दिखी. बढ़ती भीड़ को देख सेक्यूरिटी ने भीड़ हटाई और लड़की अपनी सहेलियों के साथ निकल गई. लोग मूवी देखने के बाद बाहर निकले तो लड़की ने उन्हें गले लगकर ईद की बधाई दी. 22 वर्षीय लड़के ने गले मिलने के बाद कहा- ''हम सभी के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था. हमें कभी नहीं सोचा था कि मुरादाबाद में अजनबी लड़की ईद पर मुबारकबाद देगी.''

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement