TikTok Video बनाने के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए पहिये को हवा में उठा रहा था शख्स, तभी हुआ ऐसा...

उत्तर प्रदेश में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान एक नवविवाहित युवक (23) की मौत हो गई. दरअसल, युवक एक तेज गति वाले ट्रैक्टर पर स्टंट करते हुए वीडियो बना रहा था, तभी ट्रैक्टर के पलटने से वह वाहन के नीचे आ गया और मौत हो गई.

TikTok Video बनाने के लिए ट्रैक्टर चलाते हुए पहिये को हवा में उठा रहा था शख्स, तभी हुआ ऐसा...

ट्रैक्टर चलाते हुए पहिये को हवा में उठा रहा था शख्स, तभी हुआ ऐसा...

उत्तर प्रदेश में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान एक नवविवाहित युवक (23) की मौत हो गई. दरअसल, युवक एक तेज गति वाले ट्रैक्टर पर स्टंट करते हुए वीडियो बना रहा था, तभी ट्रैक्टर के पलटने से वह वाहन के नीचे आ गया और मौत हो गई. मुजफ्फरनगर में 15 दिनों के अंदर यह दूसरी ऐसी घटना है जिसमें टिकटॉक पर वीडियो बनाने के दौरान किसी की जान गई हो. इससे पहले एक युवक की वीडियो बनाने के दौरान डूबने से मौत हो गई थी.

खिंदिदिया गांव निवासी मृतक कपिल की शादी मात्र दो महीने पहले हुई थी. वह होली की मस्ती में बुधवार को स्टंट कर रहा था. खिंदिदिया गांव के प्रमुख रितिपर्ण सिंह के अनुसार, कपिल जब स्टंट कर रहा था, तब एक दूसरा व्यक्ति फोन पर वीडियो शूट कर रहा था, लेकिन ट्रैक्टर के स्टियरिंग से उसका नियंत्रण छूट गया और वाहन उसके ऊपर पलट गया.

Newsbeep

गांव वालों के अनुसार, कपिल ट्रैक्टर के आगे का पहिया हवा में उठाने का प्रयास कर रहा था, तभी वाहन उस पर पलट गया और मौके पर उसकी मौत हो गई. वहीं उसके परिजनों ने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छपर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने कहा, "परिजनों ने मामले की कोई जानकारी पुलिस में नहीं दी."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)