NDTV Khabar

फेल होने के डर से लगा ली फांसी, 10वीं का रिजल्ट आया तो परिवार देखकर रह गया हैरान

उत्तरप्रदेश के नोएडा में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सीबीएसई के 10वीं का रिजल्ट आ चुका है. फेल हो जाने के डर से दो दिन पहले फांसी लगा चुकी दसवीं कक्षा की एक छात्रा को परीक्षा में 70 फीसदी अंक मिले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेल होने के डर से लगा ली फांसी, 10वीं का रिजल्ट आया तो परिवार देखकर रह गया हैरान

उत्तरप्रदेश के नोएडा में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सीबीएसई के 10वीं का रिजल्ट आ चुका है. फेल हो जाने के डर से दो दिन पहले फांसी लगा चुकी दसवीं कक्षा की एक छात्रा को परीक्षा में 70 फीसदी अंक मिले हैं. अंग्रेजी में उसने 82 फीसदी अंक हासिल किए हैं जबकि उसे इस विषय में अनुत्तीर्ण होने की आशंका थी.

ऑटो ड्राइवर अचानक रहने लगा 1.6 करोड़ के बंगले में, पकड़ा तो कहा- 'गिफ्ट में मिला है...' आईटी डिपार्टमेंट हैरान

 
छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत अच्छी थी और घर की ओर से उस पर कोई दबाव नहीं था. उन्होंने बताया कि अंग्रेजी का पेपर दे कर आने के बाद से ही वह परेशान थी और लंबे उत्तर की वजह से कुछ प्रश्न छूट जाने के कारण उसे फेल हो जाने की आशंका थी.

IPL में मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, रहती हैं बॉलीवुड स्टार्स के बीच, ऐसे बनीं National Crush


टिप्पणियां

 
शर्मिष्ठा राउत नामक यह छात्रा पेंटिंग बनाती थी और उसने कई अवार्ड भी जीते थे. थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मोरना गांव में रहने वाली, 10 वीं कक्षा की छात्रा शर्मिष्ठा राऊत ने 3 दिन पूर्व परीक्षा में कम नंबर आने के भय से, घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement