बारातों में बैंड पर डांस करता था बेटा, शादी टूटी तो नाराज पिता ने उठाई बंदूक और...

दादरी थाना क्षेत्र के दादरी कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को सुबह अपने बेटे को कथित तौर पर गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बारातों में बैंड पर डांस करता था बेटा, शादी टूटी तो नाराज पिता ने उठाई बंदूक और...

दादरी थाना क्षेत्र के दादरी कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को सुबह अपने बेटे को कथित तौर पर गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि दादरी कस्बा में रहने वाला सादिक रज्जाक कार मिस्त्री है. उसका बेटा हामिद शादी- ब्याह में बैंड पर नृत्य करता है.

ohit Shekhar Murder Case: कौन है रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा? लखनऊ में हुआ था प्यार... शादी के बाद ऐसे आई तकरार

थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात को लेकर सादिक अपने बेटे से नाराज रहता था. कुछ समय पूर्व उसकी शादी तय हो गई, लेकिन नाच गाने का काम करने की वजह से हामिद की शादी टूट गई. इस बात को लेकर उसके घर में काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

Sri Lanka Bomb Blast: धमाका हुआ और हमलावर की पत्नी और बहन की भी हो गई मौत

 
थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह हामिद को उसके पिता ने सोते समय गोली मार दी. गंभीर हालत में उसको गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)