NDTV Khabar

नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में सशस्त्र बदमाश ओला कैब के चालक से मारपीट करके उसकी कार और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

नोएडा में ओला कैब चालक से लूटपाट, कार और मोबाइल फोन लेकर भागे बदमाश.

नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में सशस्त्र बदमाश ओला कैब के चालक से मारपीट करके उसकी कार और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि ओला कैब चलाने वाले रवि गौतम ने मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना दी कि वह सोमवार देर रात करीब तीन बजे सेक्टर 153 के पास अपनी कार लेकर सवारी के इंतजार में खड़ा था.

चूहे मनुष्य के साथ खेल सकते हैं लुका-छिपी, बना सकते हैं खेल की रणनीति, ऐसे हुआ खुलासा

तभी वहां हथियारबंद अज्ञात बदमाश आए. पीड़ित ने कहा कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करके उसकी कार और मोबाइल फोन लूट लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टिप्पणियां

WWE RAW में 'राक्षस' ने अंधेरे में बनाया Kane को शिकार, देखकर डर गए लोग, देखें VIDEO


इस बीच, थाना फेस -तीन क्षेत्र के सेक्टर 63 के पास भी सोमवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से उनका मोबाइल फोन छीन लिया था. थाना कासना क्षेत्र के अल्फा वन के पास से भी बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया. 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement