NDTV Khabar

सोनाक्षी सिन्हा के रामायण ज्ञान पर भड़के यूपी के मंत्री, बोले- ‘धन पशु’ है ये एक्ट्रेस

Kaun Banega Crorepati के एक एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से रामायाण से संबंधित एक सवाल पूछ गया. सोनाक्षी के रामायण ज्ञान पर अब यूपी के मंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala) भड़क गए हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को 'धन पशु' (Dhan Pashu) बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनाक्षी सिन्हा के रामायण ज्ञान पर भड़के यूपी के मंत्री, बोले- ‘धन पशु’ है ये एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा के रामायण ज्ञान पर भड़के यूपी के मंत्री.

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के एक एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से रामायाण से संबंधित एक सवाल पूछ गया. सवाल का जवाब ज़रा भी मुश्किल नहीं था. लेकिन सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं मालूम था और इसके लिए उन्‍हें लाइफ लाइन तक का इस्तेमाल करना पड़ा. सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया. सोनाक्षी के रामायण ज्ञान पर अब यूपी के मंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala) भड़क गए हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को 'धन पशु' (Dhan Pashu) बताया. साथ ही कहा कि ऐसे लोगों को पढ़ने का समय नहीं होता और बस कमाई की फिक्र होती है.

ये भी पढ़ें: KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर Sonakshi Sinha ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

सुनील भराला ने कहा, "मॉर्डन समय में ये लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं. इन्हें सिर्फ पैसा कमाने और खुद पर इसे खर्च करने की परवाह रहती है. इन्हें इतिहास और भगवान के बारे में कोई जानकारी नहीं. इनके पास सीखने का वक्त नहीं है. इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता."


ये भी पढ़ें: KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' की प्रतियोगी का अमिताभ बच्चन उड़ा रहे थे मजाक, मिला यह रिएक्शन

आपको बता दें कि 20 सितंबर को केबीसी के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर शो में शिरकत करने आईं सोनाक्षी से पूछा,  "रामायण के अनुसार, हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?" इस सवाल का जवाब देने में सोनाक्षी काफी कन्फ्यूज नजर आईं और उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया. चार ऑप्शन सुघ्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम थे. सोनाक्षी को इस प्रश्न का जवाब सीता लग रहा था. लेकिन उसके बाद उन्होंने लाइफ लाइन ली.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: KBC Written Update: 7 करोड़ का सही जवाब जानते हुए भी ये कंटेस्टेंट नहीं बन पाई विनर, जानिए क्या है वजह

इस पर अमिताभ बच्चन भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने आखिरकार उनसे पूछ ही लिया कि "आपके पिताजी का नाम है शत्रुघ्न, आप जिस घर में रहती हैं, उसका नाम है रामायाण. आपके जितने चाचा हैं, उन सबके नाम रामायण से संबंधित हैं, आपको यह नहीं पता कि लक्ष्मण के लिए लाए थे संजीवनी बूटी?" फिर क्‍या था शो जैसे ही ऑन ऐयर हुआ सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement