करंट लगा तो परिवार ने रेत में गाड़कर किया शख्स का 'देसी इलाज', 5 घंटे बाद हुआ ऐसा... देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश (UP) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में एक शख्स को करंट लगने के बाद उनके घर के लोगों ने उसका 'देसी इलाज' करने के लिए पांच घंटे तक बालू में गाड़ दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

करंट लगा तो परिवार ने रेत में गाड़कर किया शख्स का 'देसी इलाज', 5 घंटे बाद हुआ ऐसा... देखें VIDEO

करंट लगा तो परिवार ने रेत में गाड़कर किया शख्स का 'देसी इलाज', हुई मौत.

उत्तर प्रदेश (UP) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में एक शख्स को करंट लगने के बाद उनके घर के लोगों ने उसका 'देसी इलाज' करने के लिए पांच घंटे तक बालू में गाड़ दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. पीलीभीत के गजरौला इलाके के पिंडरा गांव में सरदार जोगा सिंह का फार्म है और फार्म में ही उनका घर है. उनके घर के ऊपर से हाई टेंशन लाइन गुजरी है. जोगा सिंह अपने आंगन में खड़े थे तभी हाई टेंशन लाइन टूटकर आंगन में गिरी जिससे उन्हें करंट लग गया और वह जल भी गए.

ये भी पढ़ें: शख्स ने चलती गाड़ी में बदला टायर, लोग बोले- 'हम Chandrayaan 2 का लैंडर भी ठीक कर लेंगे...' देखें मजेदार VIDEO

उनके घर वालों का विश्वास है कि अगर किसी को लगा हो तो उसे अगर बालू में गाड़ दिया जाये तो वह ठीक हो जाता है. लेहाज़ा उन सब ने जोगा सिंह को गढ्ढा खोद के उसमें बालू भर के उन्हें गाड़ दिया. इस बात का ख्याल रखा गया कि जोगा सिंह का सर और हाथ और पैर के पंजे बाहर हों.

ये भी पढ़ें: बारिश कराने के लिए पहले कराई मेंढक की शादी, अब रोकने के लिए कराया तलाक

देखें VIDEO:

जोगा सिंह को बालू में गाड़ने के बाद उनके घर वाले पांच घंटे तक उनके हाथ-पैर के पंजे सहलाते रहे, लेकिन उनकी मौत हो गयी. जोगा सिंह के रिश्तेदार कहते हैं कि जोगा सिंह की मौत बिजली विभाग की लापरवाही से हुई है क्योंकि उनका घर 40 साल पुराना है,लेकिन इसके बावजूद उसके ऊपर से हाई टेंशन लाइन खींची गयी.

ये भी पढ़ें: पौधे चरने पर पुलिस ने किया दो बकरों को 'गिरफ्तार', खंभे से बांधकर मालिक को कहा- 'जाओ पहले...'

इलाक़े के डॉक्टर कहते हैं की जली हुई हालत में अगर उन्हें फौरन जोगा सिंह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता तो उनकी जान बच सकती थी. लेकिन जली हुई हालत में उनका इलाज करने के बजाये उनको बालू में गाड़ देना उनके लिए जानलेवा हो गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com