आग के बीच घुसकर पुलिसवाले ने घर में फंसे शख्स को निकाला बाहर, लोग बोले- 'रियल हीरो को सैल्यूट' - देखें Video

उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ (Lucknow) में पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर बड़ा हादसा रोक दिया. वो आग के बीच घर में घुसा और बुरी तरह से फसे व्यक्ति को सुरक्षित बाहर (Cop Took Out trapped person From Fire) निकाला. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आग के बीच घुसकर पुलिसवाले ने घर में फंसे शख्स को निकाला बाहर, लोग बोले- 'रियल हीरो को सैल्यूट' - देखें Video

आग के बीच घुसकर पुलिसवाले ने घर में फंसे शख्स को निकाला बाहर - देखें पूरा Video

उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ (Lucknow) में एक पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर बड़ा हादसा रोक दिया. वो आग के बीच घर में घुसा और बुरी तरह से फसे व्यक्ति को सुरक्षित बाहर (Cop Took Out trapped person From Fire) निकाला. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे ट्विटर पर @112UttarPradesh द्वारा शेयर किया गया है. पुलिसकर्मी कम्बल ओढ़कर आग का मुकाबला करता दिखा. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी आग के बीच घर में दाखिल होता है. एक डंडे के सहारे आग को दूर करता है और फिर सिलेंडर को खींचते हुए बाहर निकालता है. अगर पुलिसकर्मी सिलेंडर को बाहर नहीं निकालता, तो आग फैल सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था. इसी वजह से पुलिसकर्मी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. 

@112UttarPradesh ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'लखनऊ के थाना बाज़ारखाला अन्तर्गत आग लगने की सूचना पर पीआरवी 0487 के पायलट मो. अतीक ने साहस का परिचय देते हुए भीषण आग के बीच घर में घुसकर सिलिंडर व बुरी तरह से फसे व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला, जिससे सिलिंडर फटने व उससे होने वाली क्षति को रोका जा सका। आपके साहस पर हमें गर्व है!'

देखें Video:

इस वीडियो को 23 दिसंबर की रात को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने पुलिसकर्मी की खूब तारीफ की है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com