NDTV Khabar

बाइक से उछल दूर जा गिरी पत्नी, पति को नहीं रहा 'होश', पुलिस ने 5 किमी तक पीछा किया और...

यूपी का यह मामला न केवल दिलचस्प है, बल्कि हैरान करने वाला भी. साथ ही इसे जानकर आपकी जुबान से यूपी पुलिस के लिए सराहना के दो शब्द भी निकलेंगे. घटना यूपी के औरैया जिले की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाइक से उछल दूर जा गिरी पत्नी, पति को नहीं रहा 'होश',  पुलिस ने 5 किमी तक पीछा किया और...

पत्नी बाइक से गिर गई और पति को नहीं चला पता तो यूपी पुलिस ने की मदद.

नई दिल्ली:

यूपी का यह मामला न केवल दिलचस्प है, बल्कि हैरान करने वाला भी. साथ ही इसे जानकर आपकी जुबान से यूपी पुलिस के लिए सराहना के दो शब्द भी निकलेंगे. घटना यूपी के औरैया जिले की है. एक पति बाइक पर पत्नी और बच्चे को बैठाकर जा रहा था. इस बीच अचानक ब्रेकर आ गया और झटका लगने से पीछे बैठी पत्नी दूर जाकर गिर गईं. मगर फर्राटे से बाइक चला रहे पति को इसका आभास ही नहीं हुआ और वह बाइक चलाता निकल गया. सड़क पर यूं गिरा हुआ छोड़कर पति के बाइक लेकर सरपट निकल जाने से पत्नी परेशान हो गई. संयोग ठीक रहा कि इस बीच पीछे से उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल हंड्रेड गाड़ी @up100 आती हुई दिखाई दी. पत्नी ने पुलिस से मदद मांगी और पूरा वाकया सुनाया तो पुलिसवाले भी हो गए हैरान. आखिर पुलिसवालों ने पीछा कर पति और पत्नी को मिलाने का फैसला किया. करीब पांच किमी तक पीछा करने के बाद पुलिसवाले पति को रोकने में सफल रहे. तब जाकर पति को पता चला कि बाइक के पीछे पत्नी तो है ही नहीं. इससे बाद पुलिस ने गाड़ी से पत्नी को उतारकर पति के हवाले कर दिया. 


आइपीएस ने ली चुटकी
इस पूरी घटना को यूपी के सीनियर और चर्चित आईपीएस नवनीत सिकेरा ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.हालांकि उन्होंने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि घटना कब की है. आईपीएस नवनीत सिकेरा ने पोस्ट में पति की चुटकी ली है. नवनीत सिकेरा ने घटना के बारे में कुछ यूं लिखा है- सात जन्म का रिश्ता' एक “ब्रेकर” कैसे तोड़ सकता है?? ब्रेकर ने प्रयास तो किया लेकिन @up100 बीच में कूद पड़ी, आते ही जोड़ दिया. हुआ ये था कि ये औरैया में अपने पति के साथ बाइक पर जा रहीं थीं।ब्रेकर पर ये उछलकर गिर गयीं.पति देव को इसका आभास तक नहीं हुआ.पीछे पीआरवी आ रही थी तो उन्हें घटना बतायी...फिर पीआरवी ने क़रीब 5 कि०मी० पीछाकर उन्हें रोका तब पत्नी को सुपुर्द किया.पति जी उम्मीद है आज आपको खाना मिल ही जायेगा.अगर खाना मिल जाये तो UP-100 को एक बार धन्यवाद कह दीजिएगा. आईपीएस की फेसबुक पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई चटखारे ले रहा है तो कोई पुलिस की सराहना. 

टिप्पणियां

वीडियो- मुंबई में पुलिसकर्मियों को दी जा रही सीपीआर की ट्रेनिंग 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement