UP Police ने किया खुलासा, ‘शोले’ के गब्बर सिंह को क्यों मिली थी सजा ? लोगों को दिया ये खास मैसेज

यूपी पुलिस ने कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने अपने ट्विटर एकाउंट से फिल्म 'शोले (Sholay)' का एक वीडियो शेयर किया है.

UP Police ने किया खुलासा, ‘शोले’ के गब्बर सिंह को क्यों मिली थी सजा ? लोगों को दिया ये खास मैसेज

UP Police ने किया खुलासा, ‘शोले’ के गब्बर सिंह को क्यों मिली थी सजा ? लोगों को दिया ये खास मैसेज

फिल्म शोले का एक-एक डायलॉग और सीन आज भी लोगों को बहुत अच्छी तरह से याद है. साथ ही उसके हर एक कैरेक्टर को भी लोग खूब पसंद करते हैं. जिनमें से गब्बर सिंह का कैरेक्टर तो आज भी हर किसी का फेवरिट है. वहीं, अब शोले  (Sholay) फिल्म के गब्बर सिंह एक बार फिर से सोशल मीडिया  पर छाए हुए हैं. दरअसल, यूपी पुलिस ने गब्बर सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने ये खुलासा किया है, कि गब्बर सिंह को सजा क्यों मिली थी ? इस वीडियो को देखकर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी तारीफ की है.

यूपी पुलिस ने कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने अपने ट्विटर एकाउंट से फिल्म 'शोले (Sholay)' का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गब्बर सिंह (Gabbar Singh) और ठाकुर (Thakur) नजर आ रहे हैं. यह वही सीन है जिसमें वह गब्बर के थूकने के बाद ठाकुर यानी संजीव कुमार उनका पीछा करते हैं और अपने हाथ से उसके गले को दबाते हैं. क्योंकि इस सीन की शुरुआत में गब्बर थूकते हैं और फिर ठाकुर उसका पीछा करते हैं.

देखें Video:


वहीं, अब गब्बर के इस सीन में यूपी पुलिस ने थोड़ा बदलाव करके लोगों को इसके जरिए एक खास संदेश दिया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'गब्बर को मिली किस बात की सजा?' वीडियो में ही यूपी पुलिस ने खुले में थूकने को लेकर चेतावनी भी दे डाली है. चेतावनी वाले इस संदेश में कहा गया है, 'सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ सकता है. एक यह दंडनीय अपराध है. सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी इस वीडियो की तारीफ की है. लोगों  को जागरुक करने के लिए यूपी पुलिस के इस तरीके की लोग काफी सराहना कर रहे हैं.