NDTV Khabar

बॉयफ्रेंड ने लड़की को बुलाया बगीचे में, सबंध बनाने से किया इनकार तो डाल दिया तेजाब

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में ऐसी घटना हुई, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने गर्लफ्रेंड (GirlFriend) पर तेजाब फेक दिया. इसलिए क्योंकि महिला ने संबंध बनाने से मना कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉयफ्रेंड ने लड़की को बुलाया बगीचे में, सबंध बनाने से किया इनकार तो डाल दिया तेजाब

संबंध बनाने से इनकार करने पर प्रेमी ने महिला पर फेंका तेजाब.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में ऐसी घटना हुई, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने गर्लफ्रेंड (GirlFriend) पर तेजाब फेक दिया. इसलिए क्योंकि महिला ने संबंध बनाने से मना कर दिया था. इस बात से वो इतना गुस्सा गया कि उसने महिला पर तेजाब डाल (Acid Attack) दिया.

घर के बाहर बर्तन धो रही थी महिला, सड़क पर फैल गया पानी तो पड़ोसी ने ऐसे लिया बदला

ये घटना तिलहर थानाक्षेत्र में हुई. जिसके बाद आस-पास के लोगों में डर बना हुआ है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने शुक्रवार को बताया कि तिलहर थानाक्षेत्र के कछियाना खेड़ा की 45 वर्षीय एक महिला के वहीं रहने वाले नसीमउल्ला के साथ पांच साल से संबंध थे.

PUBG में शादीशुदा महिला को हुआ लड़के से प्यार, मांगा तलाक तो मचा बवाल, हेल्पलाइन को कॉल कर बोली- एक करवा दो


गुरुवार रात आरोपी ने महिला को बाग में बुलाया और वहीं उसके साथ संबंध बनाये. उन्होंने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दोबारा संबंध बनाने चाहे परंतु महिला ने मना कर दिया.

लड़की ने Instagram पर कराई जिंदगी और मौत की वोटिंग, लोगों ने कहा- 'मर जाओ...' तो कूद गई बिल्डिंग से

टिप्पणियां

इस पर गुस्साये आरोपी ने वहीं रखा तेजाब महिला के पर डाल दिया. शाक्य ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नसीमउल्ला को गिरफ्तार कर लिया है। जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement