Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बाघिन को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री... देखें

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाघिन को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री... देखें

शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वायरल हुआ VIDEO

खास बातें

  1. शेरनी ने 9 ग्रामीणो पर हमला कर घायल कर दिया था
  2. टाईगर रिजर्व के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन उसका इलाज नहीं कराया
  3. आरोपी ग्रामीणों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिये गए हैं

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा है. गांव के लोगों ने एक बाघिन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोग डंडों से बुजुर्ग बाघिन को पीट रहे हैं. बाघिन हिम्मत करके उठी जिसके बाद ग्रामीण दूर भाग गये लेकिन उसे काफी चोट आयी थी, जिसके बाद आज सुबह बाघिन ने दम तोड़ दिया. 

पुलिस से लाखों रुपये उड़ा ले गया ठग, बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किया ऐसा

बाघिन की इस तरह हुई हत्या से टाइगर रिजर्व प्रशासन सवालो के घेरे में आ गया है. वीडियो में कुछ वर्दी धारी भी दिख रहे हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को पीलीभीत टाईगर रिजर्व की दियोरिया रेंज के पास मटेना कालोनी में लोगों का सामना बाघिन से हुआ था. बाघिन ने 9 ग्रामीणों पर हमला कर घायल कर दिया था. बाद में ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर बाघिन को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. जिसके बाद घायल बाघिन गांव के पास ही जंगल में एक जगह बैठ गई और उठ नहीे पा रही थी. 

शादी के दिन हाथों में मेहंदी लगाकर परिवार से बोली लड़की- 'नहीं करनी मुझे अभी शादी...' और फिर


पीलीभीत टाईगर रिजर्व के अधिकारी मौके पर पहुचे लेकिन उन्‍होंने उसका इलाज नहीं कराया. बाघिन रात भर दर्द से कराहती रही और तड़प-तड़प कर शुक्रवार सुबह जान दे दी. फिलहाल टाईगर रिजर्व की टीम शव का पीएम करायेगी और मामले में आरोपी ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. वहीं जिलाधिकारी ने आरोपी ग्रामीणों के खिलाफ वन विभाग को कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं.

देखें VIDEO:

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में तनाव के बीच एक बार फिर बोले कपिल मिश्रा, 'जिन्होंने बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकी नहीं माना, वो...'

Advertisement