बुज़ुर्ग की मौत के बाद मुखिया ने मृत्यु प्रमाणपत्र में लिखा, 'उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं...' फिर किया ऐसा

उत्तर प्रदेश (UP) के उन्नाव (Unnao) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गांव के मुखिया ने एक बुजुर्गी व्यक्ति का मृत्यु प्रमाणपत्र (Death Certificate) बनाया, जिसमें उसने लिख दिया 'मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं.'

बुज़ुर्ग की मौत के बाद मुखिया ने मृत्यु प्रमाणपत्र में लिखा, 'उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं...' फिर किया ऐसा

बुज़ुर्ग की मौत के बाद मुखिया ने मृत्यु प्रमाणपत्र में लिखा, 'उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं...'

उत्तर प्रदेश (UP) के उन्नाव (Unnao) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गांव के मुखिया ने एक बुजुर्गी व्यक्ति का मृत्यु प्रमाणपत्र (Death Certificate) बनाया, जिसमें उसने लिख दिया 'मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं.' बवाल मचा उनको माफी मांगनी पड़ गई. 

6 साल तक पिंजरे में बंद रहने के बाद मादा तोते ने दिए तीन अंडे, 'अजूबा' देखकर मालिक के उड़े होश

यह घटना औरोहा ब्लॉक के सिरवरिया गांव में हुई थी, जहां 22 जनवरी को एक बुजुर्ग व्यक्ति लक्ष्मी शंकर की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी. 

जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

उनका बेटा ग्राम प्रधान बाबूलाल के पास गया और उनसे मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने का अनुरोध किया जो उन्हें कुछ वित्तीय लेनदेन के लिए चाहिए था. बाबूलाल ने न केवल मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया, बल्कि दस्तावेज पर 'मृतक के उज्ज्वल भविष्य की कामना' भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Shocking Video

गांव के मुखिया ने मृत्यु प्रमाण पत्र में लिखा - 'मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं." पत्र सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद ग्राम प्रधान ने त्रुटि के लिए माफी मांगी और एक नया मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया.