VIDEO: मछली पकड़ने के लिए खड़ा था शख्स, शार्क को दिखा पैर और उछलकर आ गई ऊपर

US के Massachusetts में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैसाचुसेट्स में एक शख्स को देखकर सहेद शार्क उसको खाने के लिए पानी से ऊपर उछल पड़ी.

VIDEO: मछली पकड़ने के लिए खड़ा था शख्स, शार्क को दिखा पैर और उछलकर आ गई ऊपर

US के Massachusetts में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. किसी के सामने अगर शार्क आ जाए तो जाहिर है कोई भी भागने की कोशिश करेगा. शार्क को समुद्र का सबसे खतरनाक जीव माना जाता है. मैसाचुसेट्स में एक शख्स को देखकर सहेद शार्क उसको खाने के लिए पानी से ऊपर उछल पड़ी. एक रिसर्चर रिसर्च के दौरान मछली भी पकड़ रहा था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. Atlantic White Shark Conservancy ने इस वीडियो को सोमवार को फेसबुक पर शेयर किया है. जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. 

बाढ़ के कारण गिर गई 2 मंजिला इमारत, वायरल हुआ ये VIDEO

Boston Globe के मुताबिक, बायोलॉजिस्ट ग्रेग कोमल बोट के पल्पिट पर खड़े थे. वो रिसर्च बोट पर खड़े थे. बोट के पीछे एक शख्स ड्राइव कर रहा है. जिसके पास कैमरा लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रेग खड़े हैं. अचानक एक सफेद शार्क उछलकर उनके पास आ जाती है. शार्क ने ग्रेग का पैर देख लिया था. जिसको जबड़े से पकड़ने के लिए वो ऊपर आ जाती है. जिसके बाद ड्राइवर घबरा जाता है और बोट को दूसरी तरफ मोड़ लेता है. 

Video: नमाज पढ़ रहे थे इमाम और अचानक आ गया भूकंप, देखें क्या हुआ फिर...

देखें VIDEO:

इस वीडियो को करीब 3 हजार शेयर्स मिल चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा लोक इस वीडियो पर रिएक्ट कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. करीब 4 लाख इस वीडियो को व्यूज मिल चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com