डोनाल्ड ट्रंप बोले- 'मैं जीता चुनाव', लोगों ने जमकर किया Troll, कांग्रेस नेता बोला- 'मैं ब्रिटेन का प्रिंस हूं...'

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार को फिर से 2020 के राष्ट्रपति चुनाव (2020 Presidential Election) में जो बाइडन (Joe Biden) द्वारा अपनी हार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. इंटरनेट पर डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल किया जा रहा है.

डोनाल्ड ट्रंप बोले- 'मैं जीता चुनाव', लोगों ने जमकर किया Troll, कांग्रेस नेता बोला- 'मैं ब्रिटेन का प्रिंस हूं...'

डोनाल्ड ट्रम्प बोले- 'मैं जीत गया चुनाव', लोगों ने ऐसे जमकर किया Troll

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार को फिर से 2020 के राष्ट्रपति चुनाव (2020 Presidential Election) में जो बाइडन (Joe Biden) द्वारा अपनी हार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. 74 वर्षीय ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार को आश्चर्यजनक ट्वीट कर घोषणा की कि उन्होंने चुनाव जीत लिया है. अमेरिकी मीडिया ने 538 सदस्यीय इलेक्टोरल कॉलेज से अनिवार्य 270 इलेक्टोरल वोटों को पार करने के बाद डेमोक्रेट जो बिडेन को विजेता घोषित किया है. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखी, ''मैं जीता चुनाव'' उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इस चुनाव को सबसे अलग बताया. 

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल किया जा रहा है. कई मशहूर हस्तियों, ब्रांडों और अन्य लोगों ने मिलकर राष्ट्रपति को बार-बार हार न मानने के लिए ट्रोल किया. बिना किसी प्रमाण के जीत की घोषणा करने वाले ट्रंप का ट्वीट जल्द ही उपहास का पात्र बन गया. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने शाकाहारी बिरयानी को भारत का राष्ट्रीय भोजन घोषित करके इसका मजाक उड़ाया.

लेखक बरी ए विलियम्स ने लिखा, "मैं बियॉन्से हूं," ट्रेंड में शामिल होने के बाद लोगों ने श्री ट्रम्प के ट्वीट के जवाब में अपने बेतहाशा सपने और इच्छाओं को साझा किया, उम्मीद है कि वे रिपब्लिकन और 2020 के चुनाव जीतने के अपने सपने की तरह बहुत अधिक अस्तित्व में होंगे.

कांग्रेस नेता सरल पटेल ने खुद को ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज घोषित किया.

जबकि एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने मजाक में कहा कि यह ट्वीट एक खेल का हिस्सा बन चुका है.

कुछ अन्य प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:
 


कई अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने घोषणा की कि उन्होंने भी चुनाव जीता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले हफ्ते, मीडिया ने डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडन को 3 नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव के विजेता के रूप में घोषित किया और कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प हार गए हैं. रिपब्लिकन पार्टी के ट्रंप ने चुनाव में धांधली के निराधार दावों को दोहराते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘‘वह चुनाव जीत गए क्योंकि चुनाव में धांधली हुई थी.'' हालांकि, ट्रंप ने चुनाव में हार स्वीकार करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने जीत हासिल की है.