सोशल मीडिया पर वायरल हुई डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर, बाथरोब पहनकर बिस्तर पर लेटे हैं यूएस के राष्ट्रपति

सोशल मीडिया पर वायरल हुई डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर, बाथरोब पहनकर बिस्तर पर लेटे हैं यूएस के राष्ट्रपति

सोशल मीडिया में वायरल तस्‍वीर में अमेरिकी राष्‍ट्रपत‍ि डोनाल्‍ड ट्रंप बाथरोब (नहाने के पहले या बाद में पहने जाने वाले कपड़े) में बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन देख रहे हैं.

अमेरिका में राष्ट्रपति का पद संभालने के साथ ही अपने फैसलों को लेकर सुर्खियों में रहे डोनाल्ड ट्रंप की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस तस्वीर में डोनाल्ड ट्रंप  बाथरोब (नहाने के पहले या बाद में पहने जाने वाले कपड़े) में बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन देख रहे हैं. ट्रंप को इस लुक में देखकर लोग हैरान हैं. ट्विटर पर कुछ यूजर ट्रंप का बचाव कर रहे हैं तो कई उनकी बुराई कर रहे हैं.

इस संबंध में व्‍हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी शॉन स्‍पीयर की ओर से जारी बयान में नाराजगी जाहिर की गई है. बयान में कहा गया है कि यह तस्वीर केवल एक कल्पना है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति कभी भी ऐसे कपड़े नहीं पहन सकते हैं.

शॉन स्‍पीयर ने ये भी कहा कि एक अखबार ने कल्पना के तौर पर राष्ट्रपति ट्रंप की इस तस्वीर को प्रकाशित किया था, ऐसे में इसपर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए.
 



कहां से सोशल मीडिया में आई यह तस्वीर

न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स ने रविवार को राष्ट्रपति ट्रंप के व्‍हाइट हाउस में बिताए दो सप्ताह के ऊपर एक आर्टिकल और कुछ तस्वीरें प्रकाशित की थी. इन्हीं तस्वीरों में एक में ट्रंप बाथरोब पहने दिख रहे हैं. व्‍हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी शॉन स्‍पीयर ने तस्वीर को गलत बताने के साथ इस आर्टिकल में में दी गई कई जानकारियों को भी झूठा करार दिया है. उन्होंने इस आर्टिकल को लिखने वाले से माफी तक मांगने की बात कही है.

ट्रंप ने भी तस्वीर को बताया झूठा

राष्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्ववीट कर इस तस्वीर को केवल कल्पना करार दिया है. उन्होंने कहा है कि ये अखबारा की फिक्शन (कल्पना) है. साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्ववीट में न्यूयॉर्क टाइम्स के इस तरह की पत्रकारिता पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क टाइम्स को माफी मांगनी चाहिए. ट्रंप ने लिखा है वे चुनाव में मेरी जीत से बौखलाए हुए हैं.
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com