घर के दरवाजे पर आकर Masturbate कर रहा था शख्स, दादी ने ऐसे सिखाया सबक

US Texas के Houston में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स घर के दरवाजे पर Masturbate कर रहा था. 68 वर्षीय महिला ने गुस्से में आकर उसे गोली से उड़ा दिया.

घर के दरवाजे पर आकर Masturbate कर रहा था शख्स, दादी ने ऐसे सिखाया सबक

US Texas के Houston में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.  एक शख्स घर के दरवाजे पर Masturbate कर रहा था. 68 वर्षीय महिला ने गुस्से में आकर उसे गोली से उड़ा दिया. लोकल न्यूज के मुताबिक, महिला का नाम 'ग्रैनी जेन' बताया जा रहा है. हाउटन पुलिस ऑफिसर लैरी क्रोसन ने बताया- शाम करीब 5 बजे महिला जब घर का कूड़ा फेकने बाहर निकली तो साइकल चला रहा एक शख्स Masturbate करते हुए उसे इशारा कर रहा था. महिला को गलत अंदेशा हो गया था. महिला तुरंत घर की ओर जाने लगी. Masturbate करते हुए शख्स ने उनका पीछा किया. 

शख्स रेलवे स्टेशन पर सरेआम कर रहा था मास्टरबेट, महिला ने कर दिया फेसबुक लाइव 
 

3cqj1bso

लोकल न्यूज चैनल को 68 वर्षीय महिला ने कहा- ''शख्स घर के बाहर आया और पैंट उतारकर Masturbate करने लगा. मैंने उससे कहा कि घर से दूर हो जाओ नहीं तो मैं गोली मार दूंगी. लेकिन वो रुका नहीं.'' क्रोसन ने बताया कि उस वक्त घर में उनकी 14 वर्षीय पोती थी. शख्स दरवाजे पर खड़ा होकर Masturbate कर रहा था. जिसके बाद महिला घर के अंदर से बंदूक लाईं और दरवाजे पर शूट कर दिया. 
Newsbeep

JNU की विदेशी छात्रा के सामने सरेआम करने लगा 'गंदी हरकत', चढ़ा पुलिस के हत्थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ऑफिसर क्रोसन ने बताया कि गोली शख्स के छाती पर लगी. शख्स साइकल की ओर भगा और पैडल मारते हुए बाहर जाने लगा. शख्स गली तक भी नहीं पहुंचा था और बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हैरिस काउंटी एटॉर्नी ऑफिस केस को रिव्यू कर रही है. कभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि महिला पर केस दर्ज हुआ है या नहीं. जीन के पड़ोसियों ने कहा कि अगर उनकी जगह वो होते तो वो भी यही करते.