भालू के बच्चों के बीच हुई खतरनाक Fight, खड़े होकर ऐसे जड़े एक-दूसरे को मु्क्के... देखें पूरा Video

भालू के बच्चों के बीच मस्ती-मस्ती में लड़ाई (Bear Cubs Fight) हो गई. कुछ देर खेलने के बाद उन्होंने एक दूसरे को मुक्के जड़ना शुरू कर दिया. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह घटना USA केBig Bend National Park के लॉज में हुई.

भालू के बच्चों के बीच हुई खतरनाक Fight, खड़े होकर ऐसे जड़े एक-दूसरे को मु्क्के... देखें पूरा Video

Viral Video: भालू के बच्चों के बीच हुई खतरनाक Fight, ऐसे जड़े एक-दूसरे को मु्क्के...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने जानवरों की मस्ती के वीडियो कई बार देखे होंगे. कई ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जहां जानवर एक दूसरे को परेशान कर रहे हैं. लेकिन इस बार भालू के बच्चों के बीच मस्ती-मस्ती में लड़ाई (Bear Cubs Fight) हो गई. कुछ देर खेलने के बाद उन्होंने एक दूसरे को मुक्के जड़ना शुरू कर दिया. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. भालू के बच्चे बिल्कुल बिल्ली की तरह लड़ते नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह घटना यूएसए (USA) के बिग बेंड नेशनल पार्क (Big Bend National Park) बेसिन लॉज में हुई. ट्विटर यूजर जो हैनसन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस महामारी के परिणामस्वरूप हुई सबसे बड़ी चीजों में से एक ये काले भालू कुश्ती है.' वीडियो देखने के बाद गारंटी है कि आपको भी यह वीडियो काफी क्यूट लगेगा. एक तरफ बच्चे लड़ रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनके माता-पिता उनकी लड़ाई को देख रहे थे. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जो हैनसन ने बताया कि दोनों ने नेशनल पार्क के लॉज में लड़ाई की. कोरोनावायरस के चलते पार्क को बंद रखा गया है. ऐसे में जानवर लॉज में आ जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों खेल रहे हैं फिर अचानक दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. दोनों खड़े होकर एक-दूसरे को मुक्के मारने लगते हैं. 

ट्विटर पर इस वीडियो को 28 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 38 हजार से ज्यादा लाइक्स और 9 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों के बीच काफी मजेदार लड़ाई. देखकर मजा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर में कौन जीता, यह पता नहीं... लेकिन दोनों के बीच लड़ाई वाकई शानदार रही.'